रीवा

रीवा: 1 लाख रूपए की 533 नग नशीली कफ सिरफ के साथ 2 गिरफ्तार

रीवा: 1 लाख रूपए की 533 नग नशीली कफ सिरफ के साथ 2 गिरफ्तार
x
सोहागी पुलिस ने अलग-अलग दो स्थानों पर अवैध नशीली कफ सिरप के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

रीवा। सोहागी पुलिस ने अलग-अलग दो स्थानों पर अवैध नशीली कफ सिरप के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है। दो आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने कुल 533 नग करीब एक लाख रुपए की नशीली कफ सिरप जब्त की है। सोहागी पुलिस से मिली जानकारी में बताया गया कि मुखबिर से सूचना मिली की चिल्ला गांव में एक आरोपी नशीली कफ सिरप बड़ी मात्रा में बिक्री के लिए अपने घर में रखे हुए है।

सूचना के बाद ग्राम चिल्ला में लक्ष्मण मांझी पिता छोटे लाल मांझी उम्र 30 के घर में रेड कार्रवाई की गई। घर की तलाशी पर तीन कार्टूनों में 60 हजार रुपए से अधिक कीमत की कुल 353 नग नशीली कफ सीरफ पुलिस के हाथ लगी। सोहागी पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 8/21,22 एनडीपीएस एक्ट व 5/13 ड्रग्स कन्ट्रोल एक्ट के तहत प्रकरण कायम कर न्यायालय में पेश किया जहां से आरोपी को जेल भेजा गया है।

दुकान की आड़ में नशीली कफ सिरप बेचते पकड़ाया

सोहागी पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत नशीली कफ सिरप के साथ ग्राम चिल्ला में दुकान की आड़ में अवैध नशीली कफ सिरप बेचते आरोपी को धर दबोचा। बताया गया कि आरोपी विक्रम सिंह चौहान पत्नी के साथ दुकान के अन्दर अवैध नशीली कफ सीरफ बिक्री करने हेतु सफेद बोरी में लाकर रखा था। पुलिस ने सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर दुकान की तलाशी ली जहां से एक सफेद रंग की बोरी में कुल 180 नग विग्स ऑनरेक्स नशीली कफ सीरफ पुलिस जब्त की है, जिसकी कीमत तीस हजार रुपए से अधिक बताई जा रही है।

Next Story