रीवा

Rewa : ड्राइवर की सीट के नीचे से निकली 1060 कोरेक्स की सीसी, कीमत लाखों में

Sandeep Tiwari
10 July 2021 5:58 PM GMT
Rewa : ड्राइवर की सीट के नीचे से निकली 1060 कोरेक्स की सीसी, कीमत लाखों में
x
रीवा जिले (Rewa District) के जनेह थाने (Janeh Police Station) के उप निरीक्षक की सजगता से कोरेक्स की सप्लाई करने वाले एक बडे गिरोह का पर्दाफास करते हुए 1060 कफ सिरफ की सीसी बरामद की गई है। आरोपी कफ सिरफ सप्लाई करने आटो में ड्राइवर सीट के नीचे एक बड़ा बाक्स बना रखा था। जिसमें नशे की सीसियां भरकर लाता था।

रीवा जिले (Rewa District) के जनेह थाने (Janeh Police Station) के उप निरीक्षक की सजगता से कोरेक्स की सप्लाई करने वाले एक बडे गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 1060 कफ सिरफ की सीसी बरामद की गई है। आरोपी कफ सिरफ सप्लाई करने आटो में ड्राइवर सीट के नीचे एक बड़ा बाक्स बना रखा था। जिसमें नशे की सीसियां भरकर लाता था।

उप निरीक्षक ने बिना सवारी के आटो देख कर शंका के आधार पर जांच के लिए रोका और जब तलाशी ली तो वह चौंक गये। वहीं पकड में आये नाबालिक आरोपी से जब पूछताछ की गई तो और भी चौकाने वाले खुलाशे हुए।

मुखबिर ने दी सूचना

पुलिस को एक मुखबिर ने सूचना देते हुए बताया कि शंकरगढ से रीवा (Shankargarh-Rewa) की ओर जाने वाले एक आटो में कोई सवार नहीं रहती। अगर सवारी हाथ भी देते हैं तो वह नहीं रोकता। पुलिस को जानकारी के बाद शुक्रवार को आटो को देखते ही पुलिस ने चेकिंग लगा दी और आटो को रोक लिया गया।

सीट के नीचे से भरी मिली 960 सीसी

पुलिस ने आटो चालक से जब जानकारी ली तो वह पहले घुमाता रहा। बाद में जब जवानों ने जांच की तो सीट के नीचे बने बक्से से 960 सीसी नशीली कप सिरफ निकला। पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दिया। जिस पर पुलिस को आरोपी ने बताया कि वह कई बार सिरफ की खेप पहुंचा चुका है।

आरोपी के बताए अनुसार पुलिस ने जब लउआ सगरा निवासी राहुल सिंह की तलाशी ली तो उनके पास से 100 सीसी नशीली कफ सिरप मिली। जिसके बाद दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस तरह पुलिस ने कुल 1060 सीसी कफ सिरप पकडने में सफलता हांसिल की है। जिसकी कुल कीमती 125080 रूपये बताई जा रही है।

Next Story
Share it