2021/03/sarba chori.jpg

रीवा में शराब दुकान से 3.5 लाख कीमती 100 पेटी शराब चोरी, जांच में जुटी पुलिस

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
22 Apr 2021

रीवा (Rewa News) :  जिले के गुढ़ थाना अंतर्गत महसांव की शराब दुकान (Liquor Shop) में घुसे चोरों ने 100 पेटी शराब चोरी करके फरार हो गये हैं। बताया जा रहा है कि चोरी गई देशी शराब साढ़े तीन लाख रूपये कीमत की है। शराब ठेकदार ने थाना में शराब चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस शराब मामले की जांच कर रही है।

ताला तोड़कर घुसे चोर

शराब ठेकेदार ने पुलिस को बताया कि दुकान में लगा हुआ ताला तोड़कर चोर दुकान में घुसे थे। वे बुधवार की सुबह दुकान पहुचे तो ताला टूटा हुआ था और अंदर रखी हुई देशी शराब की सौ पेटिया गायब थी।

कोरोना कर्फ्यू में बंद है दुकाने

कोरोना सक्रमण के चलते कोरोना कर्फ्यू में शराब दुकाने भी बंद है। इसी बीच शराब दुकान में चोरी होने की घटना सामने आई। शराब चोरी होने को लेकर मामला संदिग्ध लग रहा हैं। जिस तरह से सौ पेटी शराब दुकान से उठा कर चोर ले गये, इससे साफ है कि वाहन लेकर चोर दुकान में पहुचे और शराब की पेटी चोरी करके ले गये।

ज्ञात हो कि शराब बिक्री न होने के चलते जंहा शराब ठेकेदारों को नुकसानी उठानी पड़ रही है वही शराब शैकिनों को शराब के लिये परेशान होना पड़ रहा है।

शायद इसी का नतीजा है कि अब शराब दुकान में चोरी जैसी घटना सामने आ रही है। बहरहाल पुलिस शराब चोरी मामले की जांच कर रही है और जाच के बाद ही सच्चाई सामने आयेगी।


 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER