रीवा

रीवा: शराब के नशे में पकडे गए 10 वाहन चालक, जानिए फिर क्या हुआ?

रीवा: शराब के नशे में पकडे गए 10 वाहन चालक, जानिए फिर क्या हुआ?
x
यातायात पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान शराब के नशे में पकड़े गए 10 वाहन चालकों पर कार्रवाई ।की है.

रीवा। यातायात पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान शराब के नशे में पकड़े गए 10 वाहन चालकों पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर प्रकरण न्यायालय में पेश किया जहां से न्यायालय ने ऐसे वाहन चालकों पर जुर्माना लगाया है। ट्रैफिक पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस अधीक्षक रीवा के निर्देशन पर होली के त्यौहार को देखते हुए एवं सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए यातायात थाना प्रभारी अनिमा शर्मा एवं स्टाफ द्वारा शराब के नशे में वाहन चलाने वाले वाहन चालकों की चेकिंग की गई चेकिंग के दौरान 09 वाहन चालक शराब के नशे में वाहन चलाते हुए पाए गये।

पुलिस ने ब्रेथ एनालाइजर से सभी का मेडिकल कराया गया एवं प्रकरण माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया है। न्यायालय ने ड्रिंक एण्ड ड्राइव मामले में ऐसे दस वाहन चालकों पर 94500 रुपए का जुर्माना किया है। यातायात थाना में पदस्थ सुबेदार अखिलेश कुशवाहा ने बताया कि चेकिंग के दौरान वाहन क्रमांक एमपी 17 जेडसी 5516 के वाहन चालक वीरेंद्र द्विवेदी, एमपी 17 सीडी 3561 का चालक सच्चिदानंद शुक्ला, एमपी 19 एनडी 8267 का चालक नागेंद्र सिंह, एमपी 17 सीडी 3787 का वाहन चालक आदर्श शुक्ला, एमपी 17 सीजेड 6336 का चालक लाल यादव, एमपी 17 सीसी 5740 का चालक शिवम सिंह परिहार एमपी 17 जेडडी 5776 का चालक विकास साकेत, एमपी 17 जेडएफ 0889 का चालक वीरेंद्र शुक्ला, एमपी 17 6811 का चालक अभिषेक शर्मा को पुलिस ने नशे में ड्राईविंग करते पकड़ा था।

ट्रैफिक पुलिस ने कुल 08 चार पहिया वाहन एवं 2 मोटर साइकिल जांच के दौरान पकड़े थे। उक्त सभी मामले में मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर चालान न्यायालय में पेश किया गया जहां से माननीय सीजीएम न्यायालय द्वारा जुर्माना के किया गया है। बताया गया कि इन सभी के लाइसेंस निलंबन की कार्रवाई थाना यातायात द्वारा पृथक से की जाएगी।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story