रीवा

रीवा में सतना के व्यापारी से 1 लाख रुपए लूटे, आंख में मिर्च पावडर डालकर बदमाशों ने की वारदात

Sanjay Patel
1 Oct 2023 8:04 AM GMT
रीवा में सतना के व्यापारी से 1 लाख रुपए लूटे, आंख में मिर्च पावडर डालकर बदमाशों ने की वारदात
x
Rewa News: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में सनसनीखेज लूट की वारदात को अंजाम दिया। बाइकर्स गैंग ने सतना के व्यापारी को लूट का निशाना बनाया। बदमाशों ने व्यापारी के आंख में लाल मिर्च पावडर व स्प्रे डाल दिया। इसके बाद रुपयों से भरा बैग छुड़ाकर मौके से भाग निकले।

मध्यप्रदेश के रीवा जिले में सनसनीखेज लूट की वारदात को अंजाम दिया। बाइकर्स गैंग ने सतना के व्यापारी को लूट का निशाना बनाया। बदमाशों ने व्यापारी के आंख में लाल मिर्च पावडर व स्प्रे डाल दिया। इसके बाद रुपयों से भरा बैग छुड़ाकर मौके से भाग निकले। इस वारदात के बाद व्यापारी ने परिजनों को इसकी जानकारी फोन के माध्यम से दी और मामले की शिकायत सिटी कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई।

फुटकर दुकानदारों से किया था कलेक्शन

बताया गया है कि इस वारदात को बदमाशों ने शनिवार की रात 10 से 11 बजे के बीच अंजाम दिया। व्यापारी को जयस्तंभ चौक के समीप लूट का शिकार बनाया गया। जानकारी के अनुसार संजय वाधवानी सतना शहर के निवासी हैं। जिनकी कृष्णनगर में संजय इलेक्ट्रॉनिक्स नाम से थोक की दुकान है। वह अपना सामान रीवा की कई दुकानों में सप्लाई करने का कार्य करते हैं। शनिवार को वह फुटकर दुकानदारों से कलेक्शन के लिए आए हुए थे। कलेक्शन करने के बाद वह रुपयों से भरा बैग लेकर व्यंकट मार्ग से जा रहे थे। वह जयस्तंभव पहुंचे और सतना जाने वाली बस का इंतजार करने लगे।

बाइक से पहुंचे तीन बदमाश

लूट का शिकार हुए व्यापारी संजय वाधवानी ने पुलिस को बताया कि वह जयस्तंभ चौक में खड़े थे। तभी बाइक में सवार होकर तीन बदमाश पहुंचे और उनसे बैग मांगने लगे। उन्होंने बैग देने से मना किया तो वह छीनाझपटी पर उतारू हो गए। इसी दौरान उनकी आंख में मिर्च का पावडर और स्प्रे डाल दिया। मौके का फायदा उठाते हुए बदमाशों ने रुपयों से भरा छीनकर वहां से चंपत हो गए।

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

सिटी कोतवाली पुलिस को इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शहर में नाकेबंदी कराई। हुलिया के आधार पर बदमाशों की पूछताछ की गई किंतु उनका सुराग अभी नहीं मिला है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि जयस्तंभ के समीप लगे सीसीटीवी में यह घटना कैद हुई होगी। व्यापारी का कहना है कि बदमाश नकाब नहीं पहने थे ऐसे में उनकी पहचान आसानी से हो सकेगी। पुलिस द्वारा सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story