रीवा

चोरी के आरोप का बदला: रीवा में 16 साल के नाबालिग ने 58 वर्ष की महिला से किया दुष्कर्म! फिर प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाल हंसिया से काट डाला

theft rape sickle rewa murder
x

theft rape sickle rewa murder

रीवा में महिला से रेप एवं हत्या का नाबालिंग आरोपी गिरफ्तार.

रीवा (Rewa Crime News): पुलिस ने जिले के हनुमना थाना अंतर्गत कैलाशपुर गांव में 58 वर्ष की महिला के हत्या मामले का सनसनी खेज खुलासा किया है। एडिशन एसपी मउगंज ने जानकरी देते हुए बताया कि महिला के रेप एवं हत्या के आरोप में एक 16 साल के नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने पूछताछ के दौरान न सिर्फ जुर्म कबूल किया बल्कि घटना की जानकारी भी दी है।

असहज कर किया रेप

पुलिस ने बताया कि आरोपी घर के अंदर पहुचा तो महिला खटिया पर सो रही थी। जिससे आरोपी ने उसके दोनो हाथ कपड़ों से बांध दिए। महिला की नींद खुली और वह चिल्लाने लगी जिस पर आरोपी ने उसके मुहं में कपड़े और पन्नी ठूस दिए थे। इतना ही नही महिला के उपर कूद-कूद कर उसे असहज कर दिया और फिर उसके साथ रेप करके उसके गुप्तांग में बांस की लकड़ी से छेड़छाड़ किया था। महिला जब बेहोश हो गई तो वह हंसिया से उसके शरीर में कई बार वार करके उसे मौत की नींद सुला दिया।

चोरी के आरोप का बदला लेने उठाया कदम

पकड़ा गया आरोपी पुलिस को बताया कि दो वर्ष पूर्व वह महिला के घर टीवी देखने गया था। इस दौरान उस पर मोबाईल चोरी का आरोप महिला और उसके घर वालों ने लगाया था। जिससे उसकी इमेंज खराब हुई, इस बात का बदला लेने के लिए वह मौके की तलाश में रहा। उसे पता चला कि महिला घर में अकेली है और घर के लोग जबलपुर में है। जिस पर वह लगाई गई चोरी का बदला लेने के लिए महिला के घर में घुस गया था।

एडिशनल एसपी मउगंज ने बताया कि पकड़े गए आरोपी के खिलाफ हत्या, रेप, चोरी सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज करके कार्रवाई की गई है। उन्होने बताया कि इस अंधी हत्या के तह तक जाने के लिए पुलिस कई संदेहियों से पूछताछ की, इस दौरान नाबलिंग पर पुलिस को संदेह बढ़ता गया और पूछताछ के दौरान उसने पूरी घटना बंया की है।

Next Story