रीवा

Rewa में हत्या का खुलासा, मात्र 2500 रूपये के लिए जीजा ने साले को उतारा था मौत के घाट

rewa news
x

rewa news 

कुएं में मिली लाश का पुलिस ने किया पर्दाफाश.

रीवा। अपनों ने ही अपने का खून बहाया और कुएं में लाश को डालकर उसे ठिकाने लगा दिया। दरअसल शहर की सिटी कोतवाली पुलिस ने रानी तालाब के समीप हरिजन बस्ती में हुई अंधी हत्या का खुलासा कर दिया है। हत्या करने वाला कोई और नही बल्कि मृतक का जीजा पाया गया है। पुलिस के मुताबिक जुआं में हारी रकम वापस पाने को लेकर जीजा ने साले पर पत्थर से कुचल कर मौत की नीद सुला दिया और फिर लाश को कुए में डाल दिया था।

2500 रूपये के लिए हत्या

आरोपी का दावा है कि एकादशी की रात शराब के नशे में जुआं खेल रहे थे। जहां साला 2500 रुपए जुआं में जीत गया। जब हारी रकम मैनें वापस मांगी तो वह मुकर गया। ऐसे में फिर एक पाव शराब खरीदकर कुआं के किनारे पिये। दोबारा हारे हुए पैसे मांगे तो नहीं दिया। ऐसे में पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। ​इसके बाद शव को कुएं में फेंक दिया।

टीआई आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात्रि शंकर उर्फ राजा स्वीपर पुत्र राजेश स्वीपर (30) निवासी गुढ़ चौराहा की हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद प्रमुख संदेही कालिया स्वीपर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

बार-बार बदल रहा था बयान

पुलिस की पूछताछ में वह बार-बार बयान बदल रहा था। जिसके चलते पुलिस का संदेह और ज्यादा पक्का हो गया और जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो कालिया ने हत्या की घटना स्वीकार करते हुए बताया कि कुए के पास वह साले को शराब पिलाने के बाद पैसे मांगे और जब नही दिया तो पत्थर से हत्या करने के बाद शव को कुएं में डाल दिया था। बताया जा रहा है कि आरोपी कालिया स्वीपर आदतन अपराधी है और संजय गांधी अस्पताल में सुरक्षा कर्मी को उस समय चाकू मार दिया था जब उसका अस्पताल की छत से कूद कर जान दे दिया था।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story