रीवा

रीवा जिले के 5 ब्लाक अध्यक्षों का परिणाम घोषित, 3 में भाजपा की जीत, 2 ब्लाकों में कांग्रेस का कब्जा

रीवा जिले के 5 ब्लाक अध्यक्षों का परिणाम घोषित, 3 में भाजपा की जीत, 2 ब्लाकों में कांग्रेस का कब्जा
x
MP Rewa Block Adhyaksh Result: रीवा जिले के 9 ब्लॉक अध्यक्षों में से 5 ब्लॉक अध्यक्षों का परिणाम सामने आया है और 3 में भाजपा तो 2 में कांग्रेस का कब्जा हो गया है

MP Rewa Block Adhyaksh Result: 9 ब्लॉकों वाले रीवा जिले के 5 ब्लॉक अध्यक्षों का चुनाव 27 जुलाई को कराया गया है। जिसमें अभी भाजपा को बढ़त मिली है और तीन ब्लॉकों में भाजपा समर्थित प्रत्याशी ने जीत दर्ज की है, जबकि 2 ब्लॉक अध्यक्षों बनाने में कांग्रेस पार्टी कामयाब रही है। ज्ञात हो कि रीवा में कुल 9 जपदन पंचायत है और यहाँ अध्यक्ष बनाने मतदान कराया जा रहा है।

इन ब्लॉको में हुआ मतदान

Rewa Voting Blocks: जिन ब्लॉकों के नतीजें सामने आए है उनमें मऊगंज, रायपुर कर्चुलियान और रीवा जनपद में भाजपा समर्थित प्रत्याशियों ने, तो वहीं नईगढ़ी और हनुमना जनपद में कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है, जबकि गंगेव, सिरमौर, जवा और त्योंथर जनपदों में अध्यक्ष का चुनाव ( Block Adhyaksh Chunav) 28 जुलाई को किया जाएगा।

इन प्रत्याशियों को मिली जीत

Rewa Block Adhyaksh Chunav Result: जो जानकारी आ रही है उसके तहत रीवा ​जनपद में भाजपा समर्थित संगीता यादव, मऊगंज में नीलम सिंह और रायपुर कर्चुलियान में सुमन साकेत को जीत मिली और वे जनपद अध्यक्ष पद पर निर्वाचित हुई है। वहीं नईगढ़ी में कांग्रेस समर्थित ममता तिवारी और हनुमना जनपद पंचायत से गोविंद नारायण तिवारी ने अपने प्रतिद्वंदी को शिकस्त देते हुए एकतरफा विजय प्राप्त की है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story