रीवा

रीवा में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका एवं मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता पदों पर निकली भर्ती, जानें

Rewa Aganwadi Bharti 2023
x
Rewa Aganwadi Bharti 2023: रीवा के आंगनवाड़ी केन्द्रों में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के 11 पद, आंगनवाड़ी सहायिका के 25 पर एवं मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के 2 पद रिक्त हैं।

रीवा महिला एवं बाल विकास विभाग की संयुक्त संचालक ऊषा सोलंकी ने जानकारी दी कि आंगनवाड़ी केन्द्रों में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के 11 पद, आंगनवाड़ी सहायिका के 25 पर एवं मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के 2 पद रिक्त हैं। इन रिक्त पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी 9 संबंधित बाल विकास परियोजनाओं में 9 अगस्त तक आवेदन जमा कर सकते हैं।

बता दें की संयुक्त संचालक ने रिक्त पदों की जानकारी देते हुए बताया कि परियोजना कार्यालय रीवा शहरी के वार्ड क्रमांक 12, वार्ड क्रमांक 19 एवं वार्ड नंबर 33 में आंगनवाड़ी सहायिका का एक-एक पद रिक्त है। परियोजना कार्यालय सिरमौर के वार्ड डिहिया, हर्दी खुर्द एक माडौ-2, खम्हरिया 102, महरी, पड़री-5 आंगनवाड़ी सहायिका का एक

एक पद रिक्त है एवं डोल-1 में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता का एक पद रिक्त है। परियोजना कार्यालय सिरमौर-2 के कुशवार-02 में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता का एक पद, परियोजना कार्यालय रायपुर कर्चुलियान क्रमांक एक के बरा कोठार- 1 कुड़या कला-1 एवं दुअरा-275 में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता का एक एक पद रिक्त है। उन्होंने बताया कि रामनई एक, बरा-पैपखार-2 में आंगनवाड़ी सहायिका का एक एक पद रिक्त है। परियोजना कार्यालय मऊगंज के बहेरी चौबान पहाड़ी निरूपत सिंह, एवं शिवपूरा नेबूहा में सहायिका का एक एक पद रिक्त है। नईगढ़ी के मुडिला में आंगनवाड़ी सहायिका का एक पद, हर्दी तिवरियान-01 एवं तेदुआ में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता का एक -एक पद, मनकहरी और जुड़मनिया रघुनाथ 01 में सहायिका का एक-एक पद रिक्त है।

उन्होंने बताया कि परियोजना कार्यालय गंगेव-02 के टिकुरी-37 मिनी केन्द्र, एवं सूरा क्रमांक-03 में मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता का एक-एक पद रिक्त है। परियोजना कार्यालय 01 के पैपखार 04, देवरा 07, बिरहा कन्हाई में आंगनवाड़ी सहायिका का एक-एक पद रिक्त है। जवा के शिवपुर, अंदवा कोठार, बरेतीकला 01 एवं भनिगवां 05 में आंगनवाड़ी सहायिका का एक-एक पद रिक्त है। उन्होंने बताया कि त्योंथर के कुठिला, हनुमना के जड़कुड़ 2, रायपुरकर्चुलियान 02 के गुढ़ वार्ड क्रमांक-13 में और मनिकवार क्रमांक एक में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता का एक-एक पद रिक्त है।

Next Story