रीवा

रीवा में 4 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म: चॉकलेट खिलाने के बहाने बच्ची को कमरे में ले गया था वृद्ध, दरिंदगी के बाद घर भेजा

रीवा में 4 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म: चॉकलेट खिलाने के बहाने बच्ची को कमरे में ले गया था वृद्ध, दरिंदगी के बाद घर भेजा
x
रीवा के सिविल लाइन थानाक्षेत्र में एक चार वर्षीय अबोध बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है, पुलिस ने वृद्ध आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

रीवा के सिविल लाइन थानाक्षेत्र में एक अबोध बालिका विकृत मानसिकता वाले वृद्ध के दरिंदगी का शिकार हो गई. वृद्ध ने 4 वर्षीय मासूम को बहला-फुसलाकर चॉकलेट खिलाने के बहाने कमरे पर बुलाया था और उसके साथ दुष्कर्म किया. मामले की जानकारी होने के बाद बच्ची के परिजनों समेत लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर वृद्ध को गिरफ्तार कर लिया है.

चॉकलेट खिलाने के बहाने बच्ची के साथ दुष्कर्म

मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना रीवा शहर के सिविल लाइन थानाक्षेत्र की है. एक चार वर्षीय अबोध बालिका को पड़ोस में किराए का कमरा लेकर रहने वाले बड़ागांव निवासी समर सिंह ने अपने हवस का शिकार बनाया है. आरोपी वृद्ध है, उसने बच्ची को चॉकलेट खाने के बहाने घर पर बुलाया और कमरे में ले गया, जहां बच्ची के साथ उसने दरिंदगी की.

दुष्कृत्य के बाद घर छोड़ा था

अबोध बालिका अपने साथ हुई घटना को समझ नहीं पाई, इसके बाद वृद्ध ने उसे घर के पास छोड़ दिया. दो दिन पूर्व बच्ची ने वृद्ध द्वारा की गई हरकत की बात अपनी मां को बताई, जिसके बाद परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई.

पीड़ित बच्ची को लेकर परिजन मंगलवार को सिविल लाइन थाना पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी दी. पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजवाया और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए गई.

दबिश देकर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

सिविल लाइन टीआई हितेन्द्रनाथ शर्मा के मुताबिक़, आरोपी भागने की फिराक में था. लेकिन पुलिस ने रात में दबिश देकर उसे हवालात भेज दिया है. जिस कमरे में यह कृत्य किया गया है, उसे सील कर जांच की जा रही है. इसके बाद कार्रवाई की जाएगी.

आप भी सतर्क रहें

आए दिन ऐसी ही घटनाए सामने आ रही हैं. जहां विकृत मानसिकता के लोग अबोध बच्चों को अपना शिकार बना रहें हैं. इसलिए अगर आपके घर में भी बच्चें हैं तो आपको बेहद सतर्क रहने की जरुरत है. बच्चे आस पड़ोस के अलावा घरों में भी सुरक्षित नहीं होते हैं. इसलिए उन्हें गुड टच, बैड टच की जानकारी दें और उन्हें खुद की नजरों से दूर न करें.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story