रीवा

रीवा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल की लिफ्ट के अंदर महिला के साथ छेड़खानी, आरोपी फरार

Rewa Super Specialty Hospital
x
सुपर स्पेशलिटी अस्पताल (Rewa Super Specialty Hospital) की लिफ्ट में महिला कर्मचारी से छेड़छाड

Rewa Super Specialty Hospital News: महानगरों की तर्ज पर रीवा में स्वास्थ सुविधा मुहैया कराए जाने के लिए बनाई गई सुपर स्पेशलिटी अस्पताल की लिफ्ट में महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ करने का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने इसकी शिकायत अस्पताल प्रबंधन से की है। जिसके बाद मामले को लेकर जांच शुरू हो गई है।

लिफ्ट मैन पर आरोप

अस्पताल प्रशासन ने बताया कि अस्पताल में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी ने अस्पताल के लिफ्ट मैन पवन मिश्रा पर छेड़छाड़ किए जाने का आरोप लगाया है।

अस्पताल में चल रहा था कार्यक्रम

बताया जा रहा है कि महिला कर्मचारी से उस समय छेड़छाड़ की घटना हुई जब अस्पताल में प्रशासनिक अधिकारी और रीवा के जनप्रतिनिधि मौजूद थें, दरअसल सुपर स्पेशलिटी अस्पताल और गांधी मेमोरियल हॉपिटल को जोड़ने वाले किये गए निर्माण कार्य को लेकर कार्यक्रम चल रहा था। महिला कर्मचारी भी कार्यक्रम में जाने के लिए लिफ्ट पर सवार हुई थी, चूकि वह अकेली थी और इसका फायदा आरोपी लिफ्टमैन उठाने लगा।

आरोपी फरार

महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी लिफ्टमैन पवन मिश्रा घटना के बाद से फरार है। बताया जा रहा है कि लिफ्ट का संचालन ठेके पर किया जा रहा है। इसका ठेका किसी दीपक मिश्रा को दिया गया है। मामले में ठेकेदार को भी अस्पताल प्रशासन ने तलब किया है।

मामले को खुद सुलझाने में जुटा अस्पताल प्रशासन

रीवा के बहुचर्चित राजनिवास में हुए रेपकांड का मामला पूरी तरह से अभी शांत भी नहीं हुआ और सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में महिला से छेड़खानी का मामला सामने आ जाने से अस्पताल की साख पर बट्टा न लगे, इसे देखते हुए अस्पताल प्रशासन खुद मामले को सुलझाने में लगा हुआ है। अस्पताल प्रशासन ने इसके लिए जांच कमेटी बनाई है। जिससे आरोपी और ठेकेदार के खिलाफ एक्शन लिया जा सकें।

वर्जन

महिला कर्मचारी ने शिकायत किया है कि लिफ्ट के अंदर लिफ्टमैन पवन मिश्रा के द्वारा उसके साथ छेड़छाड़ करने का प्रयास किया गया है। शिकायत की जांच करवाई जा रही हैं। इसके लिए कमेटी भी बनाई गई है। रिर्पोट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

डॉक्टर अक्षय श्रीवास्तव, अधीक्षक, सुपर स्पेशलिटी अस्पताल रीवा।

Next Story