रीवा

कैबिनेट मंत्री राजेंद्र शुक्ल को राखी बांधी, रीवा में छात्रों को उपहार बांटे गए

कैबिनेट मंत्री राजेंद्र शुक्ल को राखी बांधी, रीवा में छात्रों को उपहार बांटे गए
x
रीवा शहर के संजय नगर स्थित शासकीय विद्यालय में रक्षाबंधन का पर्व छात्रों के बीच मनाया गया.

रीवा शहर के संजय नगर स्थित शासकीय विद्यालय में रक्षाबंधन का पर्व छात्रों के बीच मनाया गया. इस अवसर पर मध्यप्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र शुक्ल को राखी बाँधी गई और 400 छात्रों को राखी सहित उपहार दिए गए.

सुदिशा फाउंडेशन की बहनों ने मंगलवार को कैबिनेट मंत्री राजेंद्र शुक्ल को राखी बांधी. इस अवसर पर मंत्री ने कहा कि रक्षाबंधन के त्यौहार के अवसर पर रीवा के सुदिशा फाउंडेशन का कार्य सराहनीय है. इस फाउंडेशन के द्वारा गरीब बच्चों को उपहार दिए जा रहें है. यह पर्व भाईचारा मजबूत करने का सन्देश देता है.

राजेंद्र शुक्ल ने आगे कहा कि राज्य की शिवराज सरकार ने लाडली बहना योजना लागू की है, जो मध्यप्रदेश की महिलाओं को शसक्त बना रही है. मुख्यमंत्री सभा में बहनों से राखी बंधवा रहें हैं. आज जिन बहनों ने मुझे राखी बांधी है, मैं हमेशा उनके साथ खड़ा रहूँगा. ऐसे आयोजनों से समाज की ताकत बढ़ती है.

सुदिशा फाउंडेशन के सदस्यों को बधाई देते हुए मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने रीवा वासियों को भी रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी है. साथ ही कहा है कि संजय नगर के इस विद्यालय का उन्नयन कराया जाएगा.

कार्यक्रम में विभु सूरी, परमजीत सिंह, संजीव गुप्ता, प्रकाश गुप्ता, बंसीलाल साहू, अक्षय गुप्ता, शिवकुमार साहू, राजकुमार जायसवाल, प्रकाश सोनी चिंटू, प्राचार्या शैलजा सिंह, रंजना मिश्रा, पंकज वाजपेयी, शिवेंद्र शर्मा, अम्बिका, प्रमोद, मनोज सिंह, अरुण तोमर सहित सुदिशा फाउंडेशन के सदस्य उपस्थित रहे.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story