रीवा

राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी का रीवा की लड़की से लव अफेयर!

राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी का रीवा की लड़की से लव अफेयर!
x
Who Is Tanu Chandel: राखी सावंत ने आरोप लगाया है कि तनु चंदेल नाम की एक लड़की से उनके पति आदिल खान दुर्रानी का अफेयर चलता है

Rakhi Sawant Adil Khan Durrani Tanu Chandel: बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) का टाइम खराब चल रहा है. पहले उनकी मां का निधन और अब पति का एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर उन्हें अंदर से तोड़े डाल रहा है. हलांकि लोगों को राखी सावंत के जज्बातों की कोई कदर नहीं है क्योंकि वह पहले भी कई शादियां कर चुकी हैं और हर बात इसी तरह का बवाल खड़ा करती हैं. हाल ही में राखी सावंत के एक स्टेटमेंट ने बॉलीवुड से लेकर मध्य प्रदेश के रीवा शहर तक को हैरान कर दिया है. राखी सावंत ने यह दावा किया है कि उनके पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) का रीवा की एक लड़की से अफेयर चलता है जो कि इंदौर में रहती है उस लड़की का नाम तनु चंदेल (Tanu Chandel) है.



राखी सावंत ने तनु चंदेल के बारे में क्या कहा?

Rakhi Sawant On Tanu Chandel: गौरतलब है कि राखी सावंत ने अचानक से आदिल खान दुर्रानी से निकाह करने का दावा किया था. इसके बाद दोनों एक साथ मीडिया के सामने स्पॉट भी हुए. राखी ने कहा था कि सलमान खान ने आदिल दुर्रानी को समझाया जिसके बाद वह उनके साथ रहने के लिए तैयार हुए. इतना ही नहीं आदिल और राखी का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमे दोनों सेलेब्स कुरान में हाथ रखकर एक दूसरे को कभी न धोखा देने की कसमें भी खा रहे थे. लेकिन आदिल ने राखी को बाद में धोखा दे ही दिया।



राखी सावंत ने अपने नए वीडियो में तनु चंदेल नामक लड़की का जिक्र किया है और उसके साथ आदिल दुर्रानी की तस्वीरें भी शेयर की हैं. राखी का कहना है कि- उनके पति आदिल ने यह साफ़ कह दिया है कि वह राखी के साथ नहीं रहना चाहते और तनु चंदेल के साथ अपना रिलेशनशिप क़याम रखना चाहते हैं. और वह तनु के पास ही रह रहे हैं.

तनु पर लगाया मारपीट करवाने का आरोप

राखी सावंत ने ये भी कहा है कि- आदिल की गर्लफ्रेंड मुझे पीटने के लिए उसे भेजती है. उसे शर्म आनी चाहिए, मेरे पति को मुझे मारने के लिए मेरे घर भिजवाती है. मैं घर गई थी तो आदिल के पूरे बॉडी में लव बाइट्स थे. मैं उसके पैर पकड़कर रो रही थी, आदिल ने मुझे लात से मारा, जब मेरी माँ अपनी आखिरी सांसे ले रही थी तब आदिल उस लड़की के साथ बिस्तर गरम कर रहा था. उस लड़की का नाम तनु है, इंदौर की लड़की है वो, वो उसी लड़की के साथ रह रहा है. 'शेम ऑन डेट गर्ल' तुम उसके साथ कितने दिन तक रह पाओगी?


राखी ने आगे कहा- मैं आदिल खान दुर्रानी का पर्दाफाश करके रहूंगी, मैसूर जितने केस हैं सब सामने आएंगे, जितनी लड़कियों के साथ उसने जो कुछ किया है उन सब के वीडियो हैं मेरे पास. मैं डरती नहीं हूं. मैंने लड़की का नाम बता दिया है, वो अब कैसे छुपेगी। तनु इनको भड़काती गई, मेरे साथ आदिल की हाथापाई हुई. वो लड़की बार-बार फोन करके कहती थी उसे मारो, वो लड़की कहती है उसे (राखी सावंत) को छोड़ो, मेरे पास BMW है, इम्पीरियल घर है मेरे पास आकर रहो.


कौन है तनु चंदेल?

Who Is Tanu Chandel: सोशल मिडिया में तनु चंदेल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. कई Bollywood रिपोर्टिंग करने वाले चैनल भी तनु को आदिल की नई गर्लफ्रेंड बता रहे हैं. राखी सावंत ने मिडिया से बताया है कि तनु इंदौर से हैं। वहीं पर इसका एक फ्लैट भी है। इसकी एक खुद की BMW कार है। राखी के मुताबिक, तनु IIT से पास आउट हैं। और अब एक बिजनेसवुमन हैं। राखी का कहना है कि तनु बॉलीवुड में पिछले 8 सालों से स्ट्रगल कर रही हैं और कुछ छोटे प्रोजेक्ट्स में भी नजर आई हैं। उनकी उम्र 37 साल है।


कहा गया है कि तनु चंदेल का पूरा नाम निवेदिता सिंह चंदेल है वह एक टिकटोकर थी. आदिल दुर्रानी भी तनु को इंस्टाग्राम में फॉलो करते हैं. 604k फॉलोवर्स भी हैं। हालांकि अभी ये कंफर्म नहीं है कि ये वही लड़की हैं जिसके बारे में राखी बात कर रही हैं लेकिन आदिल के फोलो करने की वजह से 99 पर्सेंट ये ही उनकी गर्लफ्रेंड हैं।

जैसे ही राखी सावंत और उनके पति आदिल दुर्रानी खान की कॉन्ट्रोवर्सी के बीच तनु चंदेल का नाम और तस्वीरें सामने आई तो एमपी के रीवा शहर में रहने वाले लोगों ने अपना अलग दावा करना शुरू कर दिया। रीवा के लोकल लोगों का कहना है कि राखी सावंत जिस तनु नाम की लड़की का जिक्र कर रही हैं वो रीवा से ताल्लुख रखती है.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story