रीवा

रीवा की Tanu Chandel और आदिल दुर्रानी के भाई की कॉल रिकॉर्डिंग राखी सावंत ने की लीक, पति के GF की खोली ऐसी पोल की सुनकर उड़ जाएंगे होश

TANU CHANDEL
x

TANU CHANDEL

मीडिया में अपने पति आदिल दुर्रानी को लेकर नित नए खुलासे करने वाली राखी सावंत ने एक और नया खुलासा कर दिया है।

मुंबई: मीडिया में अपने पति आदिल दुर्रानी को लेकर नित नए खुलासे करने वाली राखी सावंत ने एक और नया खुलासा कर दिया है। राखी ने एक कॉल रिकार्डिंग लीक कर दी है, जिसमें आदिल के भाई धीरज और गर्लफ्रेंड तनु उर्फ निवेदिता चंदेल (Tanu Nivedita Chandel) के बीच हुई बातचीत की है।

उन्होने मीडिया मेंं कॉ रिकार्डिंग सुनाई जिसमें तनु साफ तौर पर आदिल से बात कर रही है। जबकि एक्ट्रेस पहले ही सोशल मीडिया में पर राखी को यह बोल चुकी है कि इस मैटर में उनको न घसीटा जाय, उसका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है।

राखी ने बताया कि धीरज ने निवेदिता को कॉल किया था, और रिक्वेस्ट की थी कि वह आदिल और उनके वकील के साथ एक कान्फ्रेंस कॉल कर ले। जबकि निवेदिता बार-बार यह कहती सुनाई दी कि वह वकील को नंबर दे देगी। जिससे वह उनसे सीधे बात कर सकते है। कॉल पर तनु ने कहा आदिल ने मुझे किसी से बात न करने या किसी का फोन न उठाने के लिए कहा है।


धीरज ने की बात

राखी ने बताया कि धीरज ने तनु से बात करने पर कहा कि हमारे पास एक ऐसा वकील है जो हाईकोर्ट का है। क्या हम उसे ले आएं। निवेदिता (Nivedita Chandel Rewa) धीरज को रोकते हुए कहती है कर्नाटक के किसी व्यक्ति ने आदिल को इस केस से पहले एक वकील का नंबर दिया था। उसने तलाक वगैरह के मामले के लिए एक वकील को कॉल किया था। धीरज ने जवाब दिया कि मैने कल पूरे मामले में एक वकील से बात की थी। क्या आपको यकीन है कि राखी और आदिल की शादी के लिए कोई साइन नहीं किए गए थे। इस बातचीत के दौरान निवेदिता धीरज को होल्ड पर रख देती है।

लगातार चल रही बातचीत

इस मामले में राखी सावंत ने वीडियो रिकार्डिंग लीक करते हुए कहा कि तनु उर्फ निवेदिता (Tanu Chandel Rewa) ने एक पोस्ट डाली है कि वह इस मामले से जुड़ी हुई नहीं है। हालांकि आदिल केदोदिन तक हिरासत में रहने के दौरान वह उनसे लगातार बात करती रही। रिकार्डिंग को सुनिए और बताइए वह आदिल से किस बारे में बात कर रही थी।


Next Story