रीवा

रेलवे की रीवा को सौगात, अब इस स्पेशल ट्रेन की संचालन अवधि बढ़ाने का लिया गया निर्णय

Rewa Railway News
x

Rewa Railway News

रीवा उदयपुर सिटी एक्सप्रेस के बाद अब रीवा-रानी कमलापति-रीवा साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन के चलने की अवधि को बढ़ाने का निर्णय लिया गया है।

Rewa Rani Kamlapati Special Train News: रीवा के रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। बता दें कि पश्चिम मध्य रेल से प्रारम्भ / टर्मिनेट होने वाली जबलपुर-पुणे-जबलपुर एवं रीवा-रानी कमलापति-रीवा साप्ताहिक स्पेशल ट्रेनों के चलने की अवधि को बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। ये दोनों स्पेशल ट्रेनें अपने निर्धारित दिन ठहराव, समय-सारिणी और कोच कम्पोजीशन के अनुसार ही चलेगी।

गाडी संख्या 02132 प्रत्येक रविवार को जबलपुर से पुणे के बीच चलने वाली साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन आगामी 25 दिसंबर 2022 तक इसी प्रकार वापसी में गाड़ी संख्या 02131 प्रत्येक सोमवार को पुणे से जबलपुर के बीच चलने वाली साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन आगामी 26 दिसंबर 2022 तक के लिए विस्तारित की गई है।

इसके अलावा गाड़ी संख्या 02185 रानी कमलापति से रीवा के बीच प्रत्येक शनिवार को चलने वाली साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन आगामी 24 दिसंबर 2022 तक और वापसी में गाड़ी संख्या 02186 रीवा से रानी कमलापति के बीच प्रत्येक शनिवार को चलने वाली साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन आगामी 24 दिसंबर 2022 त के लिए विस्तारत की गई है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story