रीवा

रीवा: संजय गांधी अस्पताल की ओपीडी से दो महिलाओं का पर्स पार, आरोपी महिला पकड़ाई

rewa mp news
x
रीवा के संजय गांधी अस्पताल की ओपीडी से महिलाओं के पर्स चुराने वाली महिला चोर पकड़ाई।

रीवा शहर के संजय गांधी अस्पताल की ओपीडी से दो महिलाओं का पर्स पार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि तीसरी महिला का पर्स पार करते हुए आरोपी महिला को सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया। आरोपी को अमहिया पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। गौरतलब है कि संजय गांधी अस्पताल ओपीडी की लाइन में खडे़ मरीजों के परिजनों का पर्स, मोबाइल सहित अन्य सामान पार किए जाने का यह कोई पहला मामला नहीं है। पूर्व में भी इस तरह की घटनाएं हुई है। इसके बावजूद अस्पताल की ओपीडी से सामान चोरी किए जाने के मामले में अस्पताल प्रबंधन पूरी तरह से अंकुश लगा पाने में कामयाब नहीं हो पाया है।

इनके साथ हुई घटना

अस्पताल की ओपीडी से जिन महिलाआें का पर्स पार हुआ है उसमें गुड़िया पाल निवासी गुढ़ और प्रिया कुशवाहा नईगढ़ी शामिल है। बताया गया है कि गुड़िया के पर्स में रखे दो हजार रूपए जहां आरोपी महिला ने निकाल लिए वहीं प्रिया के बैग से महिला ने एटीएम कार्ड, आधार कार्ड और 750 रूपए पार कर दिए।

कैसे पकड़ में आई आरोपी महिला

बताया गया है कि उक्त दोनो महिलाओं का पर्स पार करने के बाद आरोपी महिला ओपीडी की लाइन में खड़ी होकर किसी तीसरे महिला का पर्स खोल रही थी। इसी दरमियान वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी की नजर आरोपी महिला पर पड़ गई। इस प्रकार सुरक्षाकर्मियां ने महिला को पकड़ लिया।

लगा दिए गए थे सुरक्षाकर्मी

एक ही दिन में चोरी की घटना का पता जैसे ही अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों को चला मौके पर और अधिक सुरक्षाकर्मियों को लगा दिया गया था। उल्लेखनीय है कि अस्पताल की ओपीडी के साथ ही एसजीएमएच के सर्जरी, मेडिसिन, आर्थोपेडिक वार्ड में भी पूर्व में इस तरह की घटनाएं हो चुकी है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story