रीवा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रीवा के लोगों को एयरपोर्ट खोलने पर बधाई दी

Rewa Riyasat News
16 Feb 2023 2:45 PM GMT
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रीवा के लोगों को एयरपोर्ट खोलने पर बधाई दी
x
रीवा एयरपोर्ट के निर्माण का भूमिपूजन और शिलान्यास बुधवार को केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम शिवराज सिंह ने किया।

रीवा. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रीवा के लोगों को रीवा में एयरपोर्ट खुलने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से कहा "बहुत-बहुत बधाई। इस हवाई अड्डे से बनने से रीवा और आसपास के लोगों का जीवन आसान होगा और वे विकास की तेज रफ्तार से जुड़ेंगे।"

प्रधानमंत्री श्री मोदी ने रीवा के सांसद जनार्दन मिश्र द्वारा रीवा एयरपोर्ट के शिलान्यास के उपरांत मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान और केन्द्रीय उड़ययन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी को धन्यवाद देते हुए ट्वीट करते हुए कहा कि "विन्ध्य के विकास के पंख लगाने वाले देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की उड़ान योजना के अन्तर्गत रीवा में हवाई अड्डे के शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी एवं केन्द्रीय मंत्री नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी की गरिमामय उपस्थिति में संपन्न हुआ।"

ज्ञात हो कि गत दिवस रीवा में चोरहटा हवाई अड्डे का शिलान्यास किया गया। इससे विन्ध्य और बघेलखण्ड का क्षेत्र विकास की नई उड़ान भरेगा।





Next Story