रीवा

एक हजार आक्सीजन युक्त अस्थाई बेड बनाये जाने रीवा में भी तैयारी, प्रशासन ने किया स्थल निरिक्षण

एक हजार आक्सीजन युक्त अस्थाई बेड बनाये जाने रीवा में भी तैयारी, प्रशासन ने किया स्थल निरिक्षण
x
रीवा (REWA) :  जिले में एक हजार से ज्यादा पहुची कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए प्रशासन अस्थाई ऑक्सीजन युक्त बेड लगाये जाने की तैयारी में जुट गया है। जिससे मरीजों को समय पर ईलाज मिल सके। 

रीवा (REWA) : जिले में एक हजार से ज्यादा पहुची कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए प्रशासन अस्थाई ऑक्सीजन युक्त बेड लगाये जाने की तैयारी में जुट गया है। जिससे मरीजों को समय पर ईलाज मिल सके।

दरअसल संजय गांधी एंव जिला अस्पताल में जिस हिसाब से मरीजो के लिये बेड है, वह कोरोना सक्रमण के चलेते बढ़ते मरीजों के लिये प्रर्याप्त नही है। मरीजों के समुचित ईलाज के लिये मुख्यमंत्री के निर्देश पर अब अस्थाई बेड लगाये जाने की तैयारी की जा रही है।

किया गया स्थल निरिक्षण

अस्थाई बेड लगाने के लिये स्थानिय विधायक एंव पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ला तथा कलेक्टर सहित प्रशासन के अधिकारी सोमवार को शहर के पुलिस प्रशिक्षण शाला, सिंधु भवन एंव जीडीसी कालेज परिसर में निरिक्षण किये है।

पूर्व मंत्री श्री शुक्ल ने बताया कि पीटीएस में अस्थाई बेड लगाने के लिये स्थन चिहिंत कर लिया गया है, जबकि सिंधु भवन एवं कन्या कालेज में बेड लगाने के लिये अभी विचार किया जा रहा है। उन्होने बताया कि रीवा सहित विंध्य के लोगो को इस महामारी से बचाने के लिये हर संभव प्रयास किये जा रहे है।

Next Story