रीवा

REWA : आपके मोहल्ले में यदि बिकता चरस, गांजा और माहौल, तो रीवा पुलिस से खोल दे उनकी पोल, इस नंबर पर करें शिकायत

REWA : आपके मोहल्ले में यदि बिकता चरस, गांजा और माहौल, तो रीवा पुलिस से खोल दे उनकी पोल, इस नंबर पर करें शिकायत
x
Rewa Police Ka Naya Helpline Number : रीवा पुलिस ने अवैध नशा के खिलाफ जंग छेड़ दी है.

Rewa Police New Helpline Number : जिले में हो रहे मादक पदार्थों के अवैध कारोबार के खिलाफ रीवा पुलिस ने जंग छेड़ दी है। ऐसे लोगों तक पहुंचने के लिए पुलिस अधिकारियों ने हेल्पलाइन नंबर (Helpline Number) जारी कर दिया है। जिसका उपयोग हर आदमी कर सकता है और पुलिस से सीधा संवाद करके जानकारी पहुंचा सकता है।

इस तरह की करें शिकायत

अगर आपके आसपास किसी भी तरह के नशीले पदार्थ, कोरेक्स, गांजा, अवैध शराब एवं संदिग्ध गतिविधियां हो रही हैं तो आप इसके खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस के हेल्पलाइन नंबर का उपयोग कर सकते हैं। पुलिस के द्वारा जारी नंबर 9479997171 पर आप सीधे शिकायत करके जानकारी पहुंचा सकते हैं।

आपकी भी सुरक्षा

पुलिस ने नशा के खिलाफ जंग छेड़ते हुए सूचना देने वाले की सुरक्षा का भी ध्यान रखेगी, यानि की सूचना देने वालों का नाम और नंबर गोपनीय रखा जा रहा है। जिससे सूचनाकर्त्ता को किसी भी तरह की समस्या न हो।

अवैध नशे के खिलाफ सरकार

ज्ञात हो कि प्रदेश की शिवराज सरकार अवैध नशा कारोबार को लेकर सख्त हो गई है और पुलिस अधिकारियों को इसके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। जिसका असर रीवा पुलिस में साफ देखा जा रहा है और अब अवैध नशे के खिलाफ पुलिस मुस्तैदी से काम शुरू कर दिया है।

Next Story