रीवा

रीवा में पुलिस ने जब्त की 282 शीशी कफ सिरप, आरोपी गिरफ्तार

रीवा में पुलिस ने जब्त की 282 शीशी कफ सिरप, आरोपी गिरफ्तार
x
MP Rewa News : सेमरिया पुलिस ने जहां 142 शीशी कफ सिरप जब्त की वहीं सोहागी पुलिस ने 105 शीशी और गुढ़ पुलिस ने 35 शीशी कफ सिरप जब्त किया है।

MP Rewa News : रीवा जिले के सोहागी, सेमरिया और गुढ़ पुलिस ने अपने-अपने थाना क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए कुल 282 शीशी कफ सिरप के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस द्वारा एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। गौरतलब है कि सेमरिया पुलिस ने जहां 142 शीशी कफ सिरप जब्त की वहीं सोहागी पुलिस ने 105 शीशी और गुढ़ पुलिस ने 35 शीशी कफ सिरप जब्त किया है। पकड़े गए आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

सेमरिया पुलिस की कार्रवाई

सेमरिया पुलिस को बीते दिवस मुखबिर से सूचना मिली थी कि बाइक सवार दो युवक कफ सिरप की खेप लेकर रीवा की तरफ आ रहे हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हरदुआ तालाब के समीप आरोपियों को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपियों के पास मौजूद बैग की जब पुलिस ने तलाशी ली तो पुलिस को उसमें से 142 शीशी कफ सिरप मिली। आरोपियों में विकास रजक पुत्र राजकुमार रजक 18 वर्ष निवासी गोडहा थाना सेमरिया और किशन सिंह पुत्र कान्हा पुत्र नरेन्द्र सिंह 19 वर्ष निवासी डढ़िया सेमरिया शामिल है।

सोहागी और गुढ़ पुलिस की कार्रवाई

सोहागी पुलिस ने 105 शीशी कफ सिरप के साथ युवक को पकड़ा था। पुलिस ने यह कार्रवाई अडगडनाथ मंदिर के समीप की है। आरोपी युवक मनोज कुमार विश्वकर्मा पुत्र रवि विश्वकर्मा 27 वर्ष निवासी प्रयागराज के पास से पुलिस ने दो मोबाइल और 300 रूपए जब्त किया है। गौरतलब है कि पूर्व में भी कई बार आरोपी रीवा आकर कफ सिरप बेचने का कार्य कर चुका है। इसी प्रकार गुढ़ पुलिस ने 35 शीशी कफ सिरप के साथ युवक शहवान मंसूरी पुत्र साकिर उम्र 27 वर्ष निवासी बड़ी दरगाह अमहिया को पकड़ा है। इसके अलावा पुलिस ने आरोपी के पास से बिना नंबर की बाइक भी जब्त की है।

Next Story