रीवा

रीवा में पुलिस ने जब्त की 8 पेटी शराब, एक आरोपी पकड़ाया

रीवा में पुलिस ने जब्त की 8 पेटी शराब, एक आरोपी पकड़ाया
x
Rewa News: जब्त शराब की कीमत 25200 रूपए बताई गई है।

मध्यप्रदेश रीवा न्यूज: विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत परहुआ मोड़ चौबेन टोला के समीप पुलिस ने कार्रवाई करते कार में ले जाई जा रही 8 पेटी शराब जब्त कर ली है। जब्त शराब की कीमत 25200 रूपए बताई गई है। पुलिस को देख कर जहां एक आरोपी भाग गया, वहीं एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी करहिया मंडी से कार में शराब लोड कर ले जाई जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए परहुआ मोड़ चौबेन टोला के समीप कार को रोक लिया। बताया गया है कि इस दौरान पुलिस को देख कर एक आरोपी भाग गया। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो पुलिस को उसमें से 8 पेटी शराब मिली।

ये है आरोपी

पुलिस ने कार में मौजूद जिस युवक को पकड़ा है उसका नाम करन सिंह पुत्र अरूण प्रताप सिंह 18 वर्ष निवासी दुलहरा थाना सिरमौर हाल निवासी झिरिया सिविल लाइंस बताया गया है। पुलिस द्वारा फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि पुलिस को देखते ही भागने वाले कार चालक की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होगा।

वर्जन

कार में 8 पेटी शराब लोड कर ले जाई जा रही थी। मुखबिर से सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शराब जब्त कर ली है। एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है। जबकि एक आरोपी फरार हो गया है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

विद्यावारिध तिवारी थाना प्रभारी विश्वविद्यालय

Next Story