रीवा

रीवा में पुलिस ने जब्त की 26 पेटी अवैध शराब, चार आरोपी धराए

रीवा में पुलिस ने जब्त की 26 पेटी अवैध शराब, चार आरोपी धराए
x
MP Rewa News: जब्त शराब की कीमत 1 लाख के करीब बताई गई है।

MP Rewa News: लौर थाना रघुनाथगंज के समीप पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 26 पेटी अवैध शराब जब्त की है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को पकड़ा है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। पुलिस द्वारा आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया। जब्त शराब की कीमत 1 लाख के करीब बताई गई है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि रघुनाथगंज से कार सवार कुछ युवक शराब की खेप लेकर जा रहे हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने रघुनाथगंज के समीप कार्रवाई करते हुए कार को रोक लिया। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उन्हें उसके अंदर से 13 पेटी मशाला और 13 पेटी देशी मदिरा मिली है।

ये हैं आरोपी

अवैध तरीके से शराब ले जाने वाले आरोपियों राधेश पाण्डेय, मनीष तिवारी, वीरेन्द्र सोनकर और नामोर यादव शामिल है। पुलिस के अनुसार सभी आरोपी यूपी के हैं। मनगवां स्थित एक शराब दुकान में काम करते हैं। आरोपी शराब की खेप लेकर कहां जा रहे थे, पुलिस द्वारा इसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

मतदाताओं को लुभाने का प्रयास

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव एवं नगरीय निकाय के चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए हर तरह के प्रयास शुरू हो गए हैं। इसमें शराब बांटने का काम भी हो रहा है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि यह अवैध खेप मतदाताओं को लुभाने के लिए मंगाई गई थी। लेकिन इसके पहले की शराब की खेप अपनी मंजिल तक पहुंच पाती पुलिस ने उसे जब्त कर लिया।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story