रीवा

रीवा में पुलिस ने जब्त की 153 लीटर शराब, दो आरोपी गिरफ्तार, चार फरार

रीवा में पुलिस ने जब्त की 153 लीटर शराब, दो आरोपी गिरफ्तार, चार फरार
x
MP Rewa News: आरोपियों के पास से पुलिस ने कार और एक बाइक जब्त की है।

MP Rewa News: नईगढ़ी पुलिस ने कार में लाई जा रही 153 लीटर शराब जब्त की है। पुलिस ने जहां इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं चार आरोपी फरार हो गए हैं। पकड़े गए आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। आरोपियों के पास से पुलिस ने कार और एक बाइक जब्त की है। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस द्वारा फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि शराब की खेप रीवा (Rewa) तरफ से नईगढ़ी (Naigarhi) की तरफ ले जाई जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बंधवा कोठार मोड़ के समीप कार्रवाई करते हुए कार और बाइक को रोक लिया। कार की तलाशी लेने पर पुलिस को उसमें से 153 लीटर शराब की खेप मिली। जब्त शराब की कीमत तकरीबन 49 हजार बताई गई है।

कैसे फरार हुए आरोपी

पुलिस ने बताया कि पुलिस ने जैसे ही आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया कार में सवार चार लोगों में से तीन आरोपी जहां भागने में सफल रहे वहीं बाइक में सवार दो आरोपियों में से एक आरोपी भी भाग गया। इस प्रकार पुलिस ने जहां दो आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की वहीं चार आरोपी भाग गए।

ये हैं आरोपी

पकडे़ गए आरोपियों में पुष्पेन्द्र कोल पुत्र राजेश कोल 20 वर्ष और अभिषेक यादव पुत्र विजय यादव 21 वर्ष दोनो निवासी वार्ड 15 कस्बा नईगढ़ी थाना नईगढ़ी शामिल है।

वर्जन

शराब की खेप लेकर रीवा से नईगढ़ी जा रहे दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 153 लीटर शराब जब्त की है। चार आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

मिथिलेश यादव, थाना प्रभारी नईगढ़ी

Next Story