रीवा

रीवा जिले में तीन साल पहले हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

Sanjay Patel
14 Oct 2023 7:14 AM GMT
रीवा जिले में तीन साल पहले हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार
x
Rewa News: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में तीन साल पहले हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हनुमना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से करीब 6 लाख रुपये का मशरूका बरामद हुआ है।

मध्यप्रदेश के रीवा जिले में तीन साल पहले हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हनुमना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से करीब 6 लाख रुपये का मशरूका बरामद हुआ है। आरोपी को पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

जेवरात व डेढ़ लाख नकदी कर दिया था पार

पुलिस ने बताया कि पुष्पेन्द्र कुमार सोनी पुत्र बृजवासी प्रसाद सोनी 39 वर्ष निवासी हनुमना के घर में 10 दिसंबर 2020 को चोरी हुई थी। घटना के वक्त पुष्पेन्द्र अपने पूरे परिवार के साथ वैवाहिक आयोजन में शामिल होने रघुराजगढ़ गये थे। अगले दिन सुबह आने पर घटना की जानकारी हुई। बदमाश ने सोने-चांदी के जेवरात समेत करीब डेढ़ लाख रुपये नकदी पार कर दिया था। पुलिस उक्त मामले में धारा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज किया था। गत दिवस पुलिस को इस घटना में एक लीड मिली। जिसमें पता चला कि चोरी किसी और ने नहीं बल्कि पीड़ित के भतीजे पंकज सोनी पुत्र राकेश सोनी 26 वर्ष निवासी भलुहा थाना रायपुर कर्चुलियान ने किया है। ऐसे में पुलिस ने भतीजे को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान उसने चोरी करना कबूल कर लिया।

6 लाख का माल बरामद

थाना प्रभारी राम सिंह ने बताया कि आरोपी से पूछताछ के दौरान पुलिस ने 40 हजार रुपये नकद समेत करीब 6 लाख रुपये के जेवरात को बरामद किया है। आरोपी ने बताया कि पीड़ित से उसका जमीनी विवाद चल रहा है। जिसके चलते उसने चोरी की घटना को अंजाम दिया। पूछताछ के बाद बदमाश को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया। घटना करीब तीन साल पहले हुई थी। लेकिन आरोपी पकड़े नहीं गये थे। समय बीतने के साथ-साथ पीड़ित ने चोरी का खुलासा होने की आस भी छोड़ दी थी। लेकिन गत दिवस पुलिस ने जब संदेही को हिरासत में लिया तो एक बार फिर से आस जागी। पुलिस ने जमीनी स्तर से तहकीकात कर चोरी का खुलासा कर दिया। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

Next Story