रीवा

महुआ शराब भट्टी पहुची रीवा पुलिस, युवक ने खुद पर उड़ेल लिया गर्म पानी, हालत गंभीर

rewa mp news
x

संजय गाँधी स्मृति चिकित्सालय (SGMH) रीवा

Rewa MP News: रीवा जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र के महेवा गांव में युवक ने खुद पर उड़ेल लिया गर्म पानी

रीवा। महुआ शराब के खिलाफ पुलिस और आबकारी विभाग लगातार कार्रवाई कर रही है। ऐसी ही कार्रवाई करने के लिए रीवा जिले के नईगढ़ी थाना की पुलिस महेवा गावं पहुची थी। जहां दिनेश साकेत नामक युवक खौलते हुआ पानी अपने शरीर में उड़ेल लिया। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया है। आनन-फानन में पुलिस उसे ईलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाई है।

अवैध शराब पर कार्रवाई करने पहुची थी पुलिस

पुलिस का कहना है कि महेवा गांव में अवैध शराब कारोबार की सूचना प्राप्त हुई थी। जिस पर पुलिस दिनेश साकेत के घर पहुची थी। वह पुलिस से बचने के लिए कमरे को बंद किए हुए था। अंदर वह शराब बनाने का काम कर रहा था। जंहा गर्म पानी उसके शरीर में गिर गया और झुलस गया है।

महुआ शराब पर कार्रवाई

ज्ञात हो कि प्रदेश सरकार ने अवैध शराब पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। जिस पर पुलिस और आबकारी विभाग लगातार महुआ शराब पर कार्रवाई कर रही है। यही वजह है कि महुआ शराब बनाने वाले लोगो में गुस्सा है। शायद यही गुस्सा आज एक युवक के जान पर बन आई है।

हांलाकि प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान एक जन सभा में घोषणा कर चुके है कि महुआ शराब को सरकार बढ़ावा देगी। जिससे गांव के लोगो को रोजगार मिल सकें, लेकिन नशा के खिलाफ विरोध के चलते सरकार ने अभी तक महुआ शराब नीति में बदलाव नही कर पाई। तो वही पुलिस और आबकारी विभाग के निशाने पर महुआ शराब लगातार है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story