रीवा

REWA : बैद्य बाबा के बगीचे में चोरों की पुलिस ने की घेराबंदी, किला में चोरी की थी योजना

REWA : बैद्य बाबा के बगीचे में चोरों की पुलिस ने की घेराबंदी, किला में चोरी की थी योजना
x
रीवा के किला परिसर से चंदन के पेड़ काटने की योजना बनाते चोरी के आरोपी गिरफ्तार।

रीवा। शहर के सिटी कोतवाली पुलिस ने सूचना पर उपरहटी किला स्थित वैद्य बाबा के बगीचा में घेराबंदी कर दो लोगो को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पुलिस को देखते ही भागने का प्रयास किये, लेकिन बगीचे में पहुची पुलिस ने उन्हे घेर लिया था।पकड़े गये आरोपियों में वंशधारी रावत पिता मुन्ना रावत 21 वर्ष व विष्णु रावत पिता रामाधीन कोल 22 वर्ष दोनो निवासी सिलपरा थाना बिछिया है।

बदमाशो के पास मिले औजर

पकड़े गये आरोपियो की पुलिस ने तलाशी ली तो बोरी के अंदर पेड़ काटने और तार काटने के औजार मिले है। जिसमें लोहे की आरी, कुल्हाड़ी रस्सी, पेचकस, छेनी, हथौड़ी और एक मोटर साइकिल को पुलिस ने जब्त किया है।

किला से काटना था चंदन का पेड़

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में उनके द्वारा बताया गया कि रीवा किला के पीछे पूर्व में रैकी किये थे जहाँ पर इन्होंने चंदन के पेड़ लगे देखे थे,जो दोनों नें मिलकर चंदन पेड़ काटकर चोरी करने की योजना बनाई थी। योजना के अनुसार गुरूवार की शाम उपरहटी किले के पीछे स्थित बैद्य बाबा के बगीचा में आकर अंधेरा होने का इंतजार कर रहे थें। इसी बीच बगीचे में पहुची पुलिस ने उनके मंसूबों में पानी फेरते हुए गिरफ्तार कर लिया।

कार्रवाई में ये रहे शामिल

इस कार्रवाई में निरीक्षक आदित्य प्रताप सिंह, उप निरीक्षक रमागोविंद द्विवेदी, एएसआई नीरज सिंह बघेल, प्रधान आरक्षक ब्रिजेन्द्र तिवारी, कृष्णपाल सिंह, अनुराग तिवारी, आरक्षक शरद सिंह आदि स्टाफ शामिल रहे।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story