रीवा

Rewa में चौराहो पर पुलिस फिर भी बेखौफ बदमाश दे रहे घटना को अंजाम, कमिश्नर कार्यालय के सामने हुई लूट

Rewa में चौराहो पर पुलिस फिर भी बेखौफ बदमाश दे रहे घटना को अंजाम, कमिश्नर कार्यालय के सामने हुई लूट
x
रीवा (Rewa News) :  शहर सहित जिले भर में पुलिस लॉकडाउन का पालन कराने के लिये हर गली चौक चौराहो पर तैनात है। इसके बाद भी बदमाशो में पुलिस का शायद भय नही। वे दिनदहाड़े घटना को अंजाम दे रहे है। तो वही पुलिस वाहन दस्तावेज एवं मास्क के नाम पर चलानी कार्रवाई में मस्त है।

रीवा (Rewa News) : शहर सहित जिले भर में पुलिस लॉकडाउन का पालन कराने के लिये हर गली चौक चौराहो पर तैनात है। इसके बाद भी बदमाशो में पुलिस का शायद भय नही। वे दिनदहाड़े घटना को अंजाम दे रहे है। तो वही पुलिस वाहन दस्तावेज एवं मास्क के नाम पर चलानी कार्रवाई में मस्त है।

कमिश्नर कार्यालय के पास लूट

शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत कोठी कम्पाउंड कमिश्नर कार्यालय के पास दो की संख्या में रहे बदमाशो ने लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गये है।

पीड़ित राहुल मिश्रा ने पुलिस को बताया कि वह अपनी स्कूटी खड़ी करके मोबाईल सीट पर रखने के बाद डायरी में कुछ लिखने लगे, इसी बीच बाइक सबार दो बदमाश झपट्रटा मार कर उनका कीमती मोबाईल लूट कर बाइक से भागने लगे। उन्होने शोर मचाते हुये पीछे किया। इसी बीच आरोपित अपनी बाईक छोड़कर तंग गालियों से भागने में सफल हो गये। सूचना पर पहुची पुलिस बाइक को जब्त कर लिया है। बाइक के नम्बर के आधार पर बदमाशो की तलाश कर रही है।

24 घंटे में दो वारदात

ज्ञात हो कि रीवा जिले में 24 घंटे में दो वारदाते हुई है। सोहागी थाना के पचामा में चोर बैक कार्यालय की दीवाल तोड़कर चोरी का असफल प्रयास किये है तो वही शहर में दिन दहाड़े लूट की धटना को बाइर्कस गैंग ने अंजाम दिया है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story