रीवा

एमपी के रीवा में बस से गांजा की खेप ला रहे युवक को पुलिस ने पकड़ा, 20 किलो 500 ग्राम गांजा जब्त

एमपी के रीवा में बस से गांजा की खेप ला रहे युवक को पुलिस ने पकड़ा, 20 किलो 500 ग्राम गांजा जब्त
x
आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट (NDPS ACT) के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

रीवा: चोरहटा पुलिस ने बीते दिवस सतना से बस में लाई जा रही गांजा की खेप जब्त कर ली है। बस की डिग्गी के अंदर प्लास्टिक के ड्रम में रख कर गांजा रीवा लाया जा रहा था। ड्रम में रखा तकरीबन 20 किलो 500 ग्राम गांजा जब्त कर लिया है। आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट (NDPS ACT) के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांजा की खेप सतना से रीवा (Rewa) की ओर लाई जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चोरहटा थाना क्षेत्र में बस को रुकवा लिया। बताते हैं कि बस में सवार युवक को पकड़ने के बाद पुलिस ने युवक से गांजा के संबंध में पूछताछ की। जिस पर युवक ने प्लास्टिक के ड्रम में गांजा होने की बात पुलिस को बताई।

उड़ीसा से लाया था गांजा

युवक ने बताया कि गांजा की खेप वह उड़ीसा से लेकर सतना आया था। सतना से वह रीवा (Rewa) गांजा लेकर आ रहा था। लेकिन इसके पहले की वह रीवा पहुंच पाता पुलिस ने उसे धर दबोचा। पकडे़ गए युवक ज्ञानेन्द्र पटेल उर्फ जानू पटेल पुत्र रामलला पटेल 22 वर्ष निवासी कटहा मनगवां को पुलिस पकड़ कर थाने ले गई। युवक को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

दर्ज हैं पुराने मामले

पुलिस ने बताया कि आरोपी शातिर बदमाश है। मनगवां थाने में आरोपी के खिलाफ गांजा, कफ सिरप सहित अन्य मामले पंजीबद्ध है। पुलिस द्वारा युवक से उसके अन्य साथियों के संबंध में पूछताछ की गई है।

वर्जन

बस में सवार होकर गांजा की खेप ला रहे युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है। युवक के पास से पुलिस ने 20 किलो से अधिक का गांजा जब्त किया है। युवक को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।
अवनीश पाण्डेय थाना प्रभारी चोरहटा
Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story