रीवा

रीवा: महिला का पर्स पार करने में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

snatching in rewa
x
बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर आरोपियों को धर दबोचा।

रीवा: समान थाना अंतर्गत द्वारिका नगर से गत दिवस महिला का पर्स पार करने में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने महिला के पर्स में मौजूद 8 हजार रूपए में से 45 सौ रूपए, आधार कार्ड जब्त कर लिया है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 356, 379 के तहत प्रकरण दर्ज है।

पुलिस ने बताया कि गत दिवस चिरहुला कालोनी निवासी महिला कामिनी पाठक अपने बच्चे के साथ पैदल ही द्वारिका नगर से होते हुए अपने घर जा रही थी। इसी दरमियान अचानक पीछे से आए स्कूटी सवार बदमाश महिला का पर्स छीन कर चंपत हो गए। पर्स में महिला के जरूरी दस्तावेज सहित 8 हजार रूपए थे।

कैसे पकड़ में आए आरोपी

पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू की। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर भी पुलिस को दो आरोपी दिखाई दिए थे। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर आरोपियों को धर दबोचा। पूछताछ में आरोपियों ने महिला का पर्स छीनने की बात स्वीकार कर ली।

ये हैं आरोपी

आरोपियों में विक्की सेन और अंशुल वर्मा दोनो निवासी पाण्डेय टोला थाना सिटी कोतवाली शामिल है। पुलिस ने बताया कि आरोपी विक्की सेन शातिर बदमाश है। उसके खिलाफ थाने में आधा दर्जन से अधिक प्रकरण पंजीबद्ध है। पुलिस आरोपी की काफी समय से तलाश कर रही थी। बीते दिवस पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story