रीवा

Rewa: घेराबंदी कर पुलिस ने पकड़ी सवा 2 लाख की नशीली सिरप

Rewa: घेराबंदी कर पुलिस ने पकड़ी सवा 2 लाख की नशीली सिरप
x
रीवा/ Rewa: प्रयागराज की ओर से रीवा लाई जारही नशीली कफ सिरप को पुलिस ने पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस की घेराबंदी देख तस्कर अपना रास्ता बदलकर भागने लगे। लेकिन जब पुलिस ने कार का पीछा किया तो तस्कर गाड़ी छोड़कर फरार हो गये।

रीवा/ Rewa: प्रयागराज की ओर से रीवा लाई जारही नशीली कफ सिरप को पुलिस ने पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस की घेराबंदी देख तस्कर अपना रास्ता बदलकर भागने लगे। लेकिन जब पुलिस ने कार का पीछा किया तो तस्कर गाड़ी छोड़कर फरार हो गये।

आरोपियों की गाडी से 15 पेटी नशीली सिरप रखी थी जिसकी अनुमानित कीमत 2.16 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस गाडी नम्बर के आधार पर वाहन मालिक का पता लागाने का प्रयास कर रही है।

पुलिस ने की घेराबंदी

मुखबिर की सूचना पर मिली जानकारी के अनुसार पुलिस सर्तक हो गई और सोमवार को घेराबंदी कर दी। लेकिन बताया जाता है कि अरोपियों ने पुलिस को देख अपना रास्ता बदल वे त्योंथर की ओर मुड़ गए।

पुलिस ने गाड़ी से उनका पीछा किया और करीब पन्द्रह किमी भक्तूबाबूपुर के समीप कार छोड़कर जंगल की ओर फरार हो गए।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने कार तथा उसमें मिली 15 पेटी नशीली कप सिरप अपने कब्जे में लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है। वही फारार हुए आरोपियो की तलाश की जा रही है।

पुलिस आरोपियो का पता लगाने के लिए कार की जानकारी आरटीओ विभाग भेजी गई है। पुलिस गाडी मालिक का पता चलने के बाद आरोपियों तक पहुंचने के प्रयास में है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story