रीवा

रीवा में व्यापारी से तीन लाख की लूट में शामिल नाबालिग को पुलिस ने पकड़ा, 1.18 लाख बरामद

रीवा में व्यापारी से तीन लाख की लूट में शामिल नाबालिग को पुलिस ने पकड़ा, 1.18 लाख बरामद
x
MP Rewa Latest News: पिछले दिनों पान-मशाला व्यापारी के साथ मारपीट कर उसके पास मौजूद 3 लाख रूपए की लूट करने में शामिल था आरोपी।

MP Rewa News: शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में पान-मसाला व्यापारी से तीन लाख की लूट में शामिल नाबालिग आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपी को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

बताया गया है कि सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के पाण्डेन टोला के समीप 18 अगस्त को अज्ञात बदमाशों ने पान-मशाला व्यापारी के साथ मारपीट कर उसके पास मौजूद 3 लाख रूपए लूट लिए थे। घटना के बाद से ही आरोपी फरार थे। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर लूट में शामिल एक नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया।

इनके पास से मिले लूट के रूपए

पुलिस ने बताया कि नाबालिग आरोपी को लूटे गए रूपयों में से 20 हजार रूपए मिले थे। इन रूपयों में से नाबालिग ने 13800 रूपए खर्च होना बताया। शेष बचे 6200 रूपयों को पुलिस ने आरोपी के पास से बरामद कर लिया। गौरतलब है कि विगत दिवस इसी लूट में शामिल एक आरोपी दुर्गेश उर्फ चुन्नू प्रजापति को भी पुलिस ने पकड़ा था। 5 दिन की रिमांड मिलने पर पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की। इसके बाद पुलिस ने आरोपी दुर्गेश की निशानदेही पर 1 लाख 12 हजार रूपए जब्त किया। इसी प्रकार पुलिस ने कुल 1 लाख 18 हजार रूपए आरोपियों के पास से बरामद कर लिया है। इसके पूर्व पुलिस ने आरोपियों के पास से 75 हजार रूपए और स्कूटी जब्त की है।

वर्जन

व्यापारी के साथ लूट में शामिल एक नाबालिग को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपी के पास से पुलिस ने लूटे गए रूपए बरामद किया है। आरोपी को न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है।

आदित्य प्रताप सिंह, थाना प्रभारी सिटी कोतवाली

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story