रीवा

रीवा में नशीली टेबलेट और कफ सिरप बेच रहे आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

रीवा में नशीली टेबलेट और कफ सिरप बेच रहे आरोपी को पुलिस ने पकड़ा
x
MP Rewa News : सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर नशे के कारोबारी युवक को धर दबोंचा।

MP Rewa News : सिविल लाइंस पुलिस ने नशीली टेबलेट और कफ सिरप (Cough Syrup) के साथ आरोपी को पकड़ा है। आरोपी युवक को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है। आरोपी युवक के खिलाफ थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कबाड़ी मोहल्ला में युवक कफ सिरप और नशीली टेबलेट बेचने का कार्य कर रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर युवक को धर दबोंचा। पुलिस ने जब आरोपी की तलाशी ली तो पुलिस को उसके पास से 14 शीशी कफ सिरप और 2104 नशीली टैबलेट मिली। जब्त कफ सिरप की कीमत 1680 व टेबलेट की कीमत 7976 बताई गई है।

ये हैं आरोपी

नशीली सामग्री के साथ पुलिस ने सुरेन्द्र सिंह पटेल पुत्र रामबहोर पटेल निवासी गल्ला मण्डी अमहिया को पकड़ा है। पुलिस की माने तो आरोपी शातिर बदमाश है उसके खिलाफ थाने में पूर्व से कई मामले थाने में पंजीबद्ध है।

आए दिन आ रहें मामले

जिले में अवैध कफ सिरप के मामले सामने आ रहे हैं। हालांकि पुलिस द्वारा पिछले कुछ दिनों से नशे के खिलाफ जो कार्रवाई की जा रही है उसके तहत जब्त कफ सिरप या शराब की मात्रा काफी कम होती है। अगर यह कहा जाय कि पुलिस जिले में नशे के अवैध व्यापार पर अंकुश लगा पाने में कामयाब नहीं हो पा रही है तो अतिशयोक्ति न होगा। गौरतलब है कि गत दिवस गुढ़ पुलिस ने दो दिन की कार्रवाई में 35 व 27 शीशी कफ सिरप के साथ युवक को पकड़ा था। इसी प्रकार मनगवां पुलिस ने 1 किलो गांजा के साथ अधेड़ को गिरफ्तार किया था।

वर्जन

नशीली टेबलेट और कफ सिरप के साथ पुलिस ने आरोपी को पकड़ा है। आरोपी युवक को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

हितेन्द्रनाथ शर्मा, थाना प्रभारी सिविल लाइंस

Next Story