रीवा

रीवा जिले में पुलिस ने पकड़ा 5 किलो गांजा, दो तस्कर गिरफ्तार

Sanjay Patel
3 Oct 2023 9:00 AM GMT
रीवा जिले में पुलिस ने पकड़ा 5 किलो गांजा, दो तस्कर गिरफ्तार
x
Rewa News: एमपी के रीवा जिले में पुलिस ने दो गांजा तस्करों को पकड़ा है। जिनके पास से झोले में 5 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ है। यह कार्रवाई मनगवां पुलिस द्वारा की गई।

एमपी के रीवा जिले में पुलिस ने दो गांजा तस्करों को पकड़ा है। जिनके पास से झोले में 5 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ है। यह कार्रवाई मनगवां पुलिस द्वारा की गई। बताया गया है कि तस्कर गांजा की डिलीवरी देने के लिए आए हुए थे, वह ग्राहक का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर घेराबंदी करते हुए उन्हें दबोच लिया गया।

डिलीवरी देने कर रहे थे इंतजार

इस संबंध में मनगवां थाना प्रभारी निरीक्षक अनूप कुमार उइके के मुताबिक देवगांव मोड़ के समीप स्थित पिडिहा पेट्रोल पम्प के पास दो संदिग्ध स्कूटी लेकर खड़े हुए थे। इनकी सूचना मुखबिर ने दी। उसने कहा कि दूसरे क्षेत्र के कुछ लोग अवैध मादक पदार्थ बेचने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहे हैं। डिलीवरी देने के बाद वह मौके से फरार हो सकते हैं। ऐसे में वरिष्ठ अधिकारियों को मामले से अवगत कराया गया। इसके बाद मौके पर दबिश दी गई।

थैले में मिला 50 हजार रुपए का गांजा

पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दोनों युवकों को दबोच लिया। तलाशी के दौरान इनके पास से थैला बरामद हुआ जिसमें 5 किलोग्राम गांजा पाया गया। इसकी कीमत लगभग 50 हजार रुपए बताई गई है। पुलिस ने जब दोनों से पूछताछ की इन्होंने अपना नाम विनीत कोरी पुत्र रामबिरंजन कोरी 22 वर्ष निवासी इटौरा थाना विश्वविद्यालय और नारायण कोरी पुत्र छोटेलाल 20 वर्ष निवासी पुरास थाना रायपुर कर्चुलियान बताया।

पुलिस ने जब्त की स्कूटी

पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी स्कूटी लेकर मौके पर खड़े हुए मिले थे। पुलिस ने स्कूटी भी जब्त कर ली है। दोनों आरोपियों के खिलाफ मनगवां थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। पुलिस अब यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर यह गांजा देने के लिए किसका इंतजार कर रहे थे। जिससे इसमें शामिल लोगों का पर्दाफाश किया जा सके। पुलिस ने स्कूटी की कीमत 90 हजार और 50 हजार का गांजा जब्त किया है।

Next Story