रीवा

REWA: पूर्व सांसद के भांजे के घर से पुलिस ने पकड़ी 100 पेटी शराब, आरोपी हुआ फरार

REWA NEWS
x

rewa news 

Madhya Pradesh: रीवा (Rewa) के नौबस्ता चौकी के सकरवट गांव में पुलिस की रेड से मिली शराब।

रीवा (Rewa) अवैध शराब के खिलाफ रीवा के चोरहटा थाना और नौबस्ता चौकी की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 100 पेटी शराब जब्त किया है। शराब के खिलाफ यह कार्रवाई नौबस्ता चौकी के सकरवट गांव निवासी चंदन सिंह के अहरी स्थित घर में पुलिस ने की है।

पुलिस के मुताबिक अवैध शराब का स्टाक करने वाला आरोपी चंदन सिंह पटेल फरार हो गया हैं। पुलिस शराब को जब्त करके आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है और आरोपी की तलाश कर रही है।

साढ़े 6 लाख रूपये की है शराब

चोरहटा थाना प्रभारी ने बताया कि जो अवैध शराब जब्त हुई है। वह अंग्रेजी ब्रांड की है। 100 पेटियों में शराब की 5000 शीशी कुल 900 लीटर बरामद हुई है। जिसकी बाजार में अनुमानित कीमत 6.50 लाख है। बताया जा रहा है आरोपी चंदन सिंह रात के अंधेरे में खेत के रास्ते भागने में सफल हो गया है।

पुलिस की बनाई गई थी टीम

टीआई विद्यावारिध ने बताया कि शराब स्टाक होने की जानकारी प्राप्त हुई थी। जिस पर चोरहटा और नौबस्ता चौकी से पुलिस की टीम बनाई गई और सोमवार की रात लगभग 11 बजे सकरवट गांव में दंबिश दी गई थी। आरोपी चंदन घर में रखी शराब को रात में ही सप्लाई करने की तैयारी कर रहा था। इसके पूर्व ही पुलिस की रेड पड़ गई और शराब पुलिस के हाथ लग गई है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story