रीवा

रीवा में शातिर अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चुराई गई तीन मोटर साइकिल बरामद

Sanjay Patel
12 July 2023 11:50 AM GMT
रीवा में शातिर अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चुराई गई तीन मोटर साइकिल बरामद
x
Rewa News: एमपी की रीवा पुलिस को शातिर अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने जिस युवक को गिरफ्तार किया है वह शातिर बदमाश है। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने चुराई गई तीन मोटर साइकिल बरामद की हैं।

एमपी की रीवा पुलिस को शातिर अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने जिस युवक को गिरफ्तार किया है वह शातिर बदमाश है। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने चुराई गई तीन मोटर साइकिल बरामद की हैं। यह बदमाश शहर के विभिन्न स्थानों में खड़ी बाइक को अपना निशाना बनाता था और पलक झपकते ही उसे पार कर देता था। पुलिस के मुताबिक बाइक चोरी की एक युवक द्वारा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। जिसके बाद चोर को पकड़ने के लिए मुखबिर लगाए गए। बाइक चोर की लोकेशन मिलते ही उसे दबोच लिया गया।

अग्रसेन चौक से बाइक कर दी थी पार

रीवा के सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक हितेन्द्रनाथ शर्मा के मुताबिक शातिर बदमाश ने अग्रसेन चौक में खड़ी बाइक को पार कर दिया गया था। जिसकी रिपोर्ट 9 जुलाई को थाने में दर्ज करवाई गई थी। राजेश तिवारी पुत्र संपत 42 वर्ष निवासी धोबिया टंकी से इस आशय की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई कि अग्रसेन चौक में उसने अपनी बाइक खड़ी कर दी। इसके बाद वह मजदूर संघ कार्यालय चला गया। जब वह वापस आया तो बाइक मौके से गायब मिली। अज्ञात चोर उसे चुराकर ले गया। जिसके बाद अपराध क्रमांक 377/23 आईपीसी की धारा 379 का प्रकरण दर्ज करते हुए मामले को विवेचना में लिया गया।

आरोपी के घर से बाइक बरामद

थाने में प्रकरण दर्ज होने के बाद मुखबिर की मदद ली गई। इसी दौरान चोर की सटीक लोकेशन पुलिस को मिली। विवेचना के दौरान रामकृष्ण यादव पुत्र रामकृपाल यादव उम्र 25 वर्ष निवासी रौसर थाना चोरहटा पर संदेह जाहिर किया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उससे पूछताछ की गई। जिसने बाइक चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने सिविल लाइन क्षेत्र से इसके पूर्व भी दो बाइक चोरी की थी। पुलिस ने आरोपी के घर की तलाशी ली तो चोरी की तीन बाइक बरामद हुईं। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Next Story