रीवा

रीवा में बाइक चोरी करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, डेढ़ लाख की पल्सर 8 हजार रुपए में बेच दी थी

Sanjay Patel
5 April 2023 6:48 AM GMT
रीवा में बाइक चोरी करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, डेढ़ लाख की पल्सर 8 हजार रुपए में बेच दी थी
x
Rewa News: एमपी रीवा जिले में बाइक चोरी की वारदातों में इजाफा हुआ है। ग्रामीण अंचलों में भी बाइक चोर गिरोह सक्रिय है जिनके द्वारा पलक झपकते ही बाइक पार कर दी जाती है।

एमपी रीवा जिले में बाइक चोरी की वारदातों में इजाफा हुआ है। ग्रामीण अंचलों में भी बाइक चोर गिरोह सक्रिय है जिनके द्वारा पलक झपकते ही बाइक पार कर दी जाती है। ऐसे ही तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिनके पास से चुराई गई पल्सर बाइक को बरामद कर लिया गया है। शादी समारोह मनाने में लोग जुटे थे तभी बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई थी।

क्या है मामला

मामला रीवा जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र का है। यहां पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक 22 दिन पूर्व एक शादी समारोह से एक बदमाश द्वारा पल्सर बाइक को पार कर दिया गया था। जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपए बताई गई है। इस बाइक को दूसरे बदमाश की मदद से तीसरे युवक को महज 8 हजार रुपए में बेच दी गई। मामले के एक संदेही को पुलिस ने उठाकर पूछताछ की तो वह गुमराह करता रहा। किंतु पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया।

पुलिस ने इन्हें किया गिरफ्तार

पुलिस द्वारा जब बाइक रिकवरी को लेकर जांच आगे बढ़ाई तो इसमें गुढ़ क्षेत्र के एक सरगना का नाम प्रकाश में आया। पुलिस टीम ने आरोपी बदमाश को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने बताया कि दोनों ने मिलकर बाइक को तीसरे युवक को बेच दिया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके नाम पुलिस द्वारा आर्यन पटेल पुत्र रामानंद पटेल 20 वर्ष, अमर पाण्डेय पुत्र जीतेन्द्र पाण्डेय 20 वर्ष दोनों निवासी भीटा और सर्वेश पाण्डेय पुत्र रजनीश कुमार पाण्डेय 21 वर्ष निवासी बुढ़वा थाना गुढ़ बताए गए हैं। यहां उल्लेखनीय है कि रीवा जिले में बाइक चोरी की घटनाओं में इजाफा हुआ है। प्रतिदिन शहर में कहीं न कहीं से वाहन चोरी के मामले प्रकाश में आते ही रहते हैं।

इनका कहना है

इस संबंध में गुढ़ थाना प्रभारी प्रवीण उपाध्याय के मुताबिक 17 फरवरी की रात शादी समारोह के दौरान एक बदमाश ने पल्सर मोटर साइकिल पार कर दी थी। जिसको दूसरे बदमाश के साथ मिलकर तीसरे व्यक्ति को बाइक महज 8 हजार रुपए में बेच दी गई थी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story