रीवा

रीवा में तीन थानों की पुलिस की कार्रवाई, किराने की दुकान में चोरी करने वाला और बाइकचोर गिरफ्तार

रीवा में तीन थानों की पुलिस की कार्रवाई, किराने की दुकान में चोरी करने वाला और बाइकचोर गिरफ्तार
x
MP Rewa News : गत दिवस फरियादी ने अपने शिकायती आवेदन में कहा था कि अज्ञात आरोपियों ने उसके किराने की दुकान में चोरी हुई है।

MP Rewa News : रीवा जिले के अमहिया, सिटी कोतवाली और रायपुर कर्चुलियान पुलिस ने चोरी की बाइक सहित अन्य माल के साथ आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

पहली कार्रवाई

रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत बेलवा पैकान निवासी तेजभान कुशवाहा द्वारा गत दिवस थाने में चोरी की शिकायत की थी। अपने शिकायती आवेदन में फरियादी ने कहा था कि अज्ञात आरोपियों ने उसके किराना दुकान में चोरी की थी। चोरी की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 457, 380 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो आरोपियों को पकड़ लिया। आरोपियों में शैलेन्द्र सिंह पुत्र बृजगोपाल सिंह बेलवा पैकान सहित एक नाबालिग शामिल है।

दूसरी कार्रवाई

चोरी के मामले में दूसरी कार्रवाई अमहिया पुलिस द्वारा की गई। पकडे़ गए आरोपी जगदीश केवट पुत्र सेमलाल केवट 26 वर्ष की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की बाइक दस्तयाब कर ली। आरोपी युवक के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 379 के तहत प्रकरण दर्ज है। गौरतलब है कि गत माह आरोपी ने रमागोविंद पैलेस से बाइक चोरी की थी।

तीसरी कार्रवाई

चोरी के मामले में तीसरी कार्रवाई सिटी कोतवाली पुलिस द्वारा की गई। इसी परिप्रेक्ष्य में गत दिवस फरियादी अजय नामदेव निवासी फोर्ट रोड द्वारा चोरी की शिकायत थाने में की गई थी। युवक ने अपने शिकायती आवेदन में बताया कि अज्ञात चोरी उसकी बाइक चुरा ले गए हैं। गौरतलब है कि बीते दिवस पुलिस को सूचना मिली कि एक संदेही चोरी की बाइक के साथ घूम रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने संदेही युवक अमजद खान पुत्र अशफाक खान 22 वर्ष निवासी बिंदा कुआ बिछिया थाना सिटी कोतवाली को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी ने बाइक चोरी की बात स्वीकार कर ली। पुलिस की माने तो आरोपी शातिर बदमाश है, उसके खिलाफ थाने में 14 प्रकरण दर्ज है। मारपीट के मामले में फरार आरोपी की पुलिस काफी समय से तलाश कर रही थी। बीते दिवस पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story