रीवा

फिल्मी तर्ज पर शहर में चल रहे डंडे, पुलिस खामोश : Rewa News

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
फिल्मी तर्ज पर शहर में चल रहे डंडे, पुलिस खामोश : Rewa News
x
फिल्मी तर्ज पर शहर में चल रहे डंडे, पुलिस खामोश : Rewa News रीवा / Rewa News : शहर में इन दिनों युवा तपका फिल्मी तर्ज पर डंडे चला रहा है। लगा

फिल्मी तर्ज पर शहर में चल रहे डंडे, पुलिस खामोश : Rewa News

रीवा / Rewa News : शहर में इन दिनों युवा तपका फिल्मी तर्ज पर डंडे चला रहा है। लगातार वायरल हो रहे वीडियो से तो यह साफ है कि बदमाश बेखौफ होकर शहर में घूमतें हुये राड,ं डंडा, चैन और पत्थर से हमलाबर हो रहे है।

शिल्पी प्लाजा में की मारपीट

शहर के शिल्पी प्लाजा में शनिवार की देर शाम अलग-अलग बाइक में सबार होकर पहुचे बदमाशों ने दो युवको के साथ मारपीट किये है। शिल्पी प्लाजा जैसे स्थान पर की गई गुन्डागर्दी का विरोध न तो वहां मौजूद लोगो ने किया और न ही पुलिस पहुची। जिसके चलते वे लगातार हमलाबर बने रहे। मारपीट में घायल चोरहटा के खड्रडा निवासी बीरेन्द्र सिंह एंव उसके साथी ने सिविल लाइन थाना में घटना की रिर्पोट दर्ज कराई है। उसने बताया कि हमलाबर उसे गवाही देने का दबाब बना रहे थे। मना करने पर उसके साथ मारपीट किये है।

Rewa News : मंदी की मार झेल रहा क्रेशर कारोबार, 80 फीसदी व्यवसाय प्रभावित, यह है बढ़ी वजह…

फिल्मी तर्ज पर शहर में चल रहे डंडे, पुलिस खामोश : Rewa News

सामान थाना के सामने वारदात

तीन दिन पूर्व सामान थाना के सामने मुख्य मार्ग में बाइक सबारो एक युवक के साथ बीच सड़क पर मारपीट करते हुये देखे गये थे। सड़क पर उनका ताड़व चलता रहा और निकलने वाले लोग विरोध करने तक की हिम्मत नही कर पाये। इतना ही नही नेहरू नगर गेट के पास गोली मारकर हत्या की घटना भी सामने आ चुकी है।

खामोश है पुलिस

गुन्डागर्दी का मंजर लगातार सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा तो वही शहर में मारपीट करने वाले लोग वाहनों में फराटे मराते हुये घूम रहे लेकिन पुलिस उन्हे रोकने-टोकने तक काम नही करती है। यही वजह है कि शहर में ऐसे बदमाश किस्म के लोग मारपीट करने के साथ ही दहशत फैला रहे है।

नाली में मिला युवक का शव, पड़ताल कर रही पुलिस : Rewa News

रोजगार मूलक एवं देश की प्रगति करने वाला सरकार ने दिया है बजट…: REWA NEWS

Next Story