रीवा

24 अप्रैल को REWA आएंगे PM MODI, 7573 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

Rewa MP News
x
Rewa MP News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पंचायत राज दिवस पर 24 अप्रैल को रीवा आगमन प्रस्तावित है।

Rewa PM Modi Visit 24 April 2023: चुनावी साल होने के चलते मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में बड़े नेताओ का दौरा शुरू हो गया है। विंध्य की जनता को साधने एक बार फिर पीएम मोदी मैदान पर उतर रहें हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) का पंचायत राज दिवस पर 24 अप्रैल को रीवा आगमन प्रस्तावित है। अपने रीवा प्रवास के दौरान प्रधानमंत्री मोदी विभिन्न बड़ी विकास परियोजनाओं का भूमिपूजन एवं लोकार्पण करेंगे।

कार्यक्रम स्थलों का कलेक्टर ने लिया जायजा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का 24 अप्रैल को दौरा कार्यक्रम प्रस्तावित है। प्रधानमंत्री जी जलजीवन मिशन की चार समूह नलजल योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इनकी कुल लागत 7573 करोड़ रुपए है। प्रधानमंत्री जी स्वामित्व योजना के हितग्राहियों को हितलाभ का वितरण करेंगे। समारोह एसएएफ मैदान में आयोजित किया जाएगा। कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल ने प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल, हेलीपैड स्थल, वाहनों की पार्किंग के स्थलों का मौके पर जाकर निरीक्षण किया। कलेक्टर ने एसएएफ मैदान में प्रधानमंत्री जी के कार्यक्रम के संबंध में की जा रही तैयारियों का जायजा लिया। कलेक्टर ने कहा कि कार्यक्रम स्थल में प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा तथा आमजनता की बड़ी संख्या में भागीदारी को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा तथा पण्डाल व्यवस्था करें। समारोह में शामिल होने वालों की अनुमानित संख्या के आधार पर उनके बैठने, पेयजल, छाया आदि की समुचित व्यवस्था करें। कलेक्टर ने पुलिस लाइन में बनाए जा रहे तीन हेलीपैडों के स्थल का भी निरीक्षण किया।

वाहनों की पार्किंग के लिए चिन्हित किए गए ग्राम जोरी तथा श्रवण कुमारी विद्यालय परिसर एवं उससे जुड़े हुए क्षेत्रों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह, आयुक्त नगर निगम श्रीमती संस्कृति जैन, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ सौरभ सोनवणे, अपर कलेक्टर नीलमणि अग्निहोत्री, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर तथा अन्य संबंधित अधिकारी शामिल रहे।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story