रीवा

रीवा के पुरवा फॉल घूमने पहुंचे लोगों ने तैरता देखा शव, फिर हुआ कुछ ऐसा...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
रीवा के पुरवा फॉल घूमने पहुंचे लोगों ने तैरता देखा शव, फिर हुआ कुछ ऐसा...
x
रीवा। रीवा जिले के सेमरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरवा फॉल घूमने पहुंचे लोगों ने शव तैरता देखा, जिसकी जानकारी मौके पर मौजूद फॉरेस्ट विभाग के

रीवा। रीवा जिले के सेमरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरवा फॉल घूमने पहुंचे लोगों ने शव तैरता देखा, जिसकी जानकारी मौके पर मौजूद फॉरेस्ट विभाग के सुरक्षाकर्मियों को दी। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया और विगत दिनों घटनास्थल पर ही मिली मोटरसाइकिल के आधार पर परिजनों को सूचना दी। परन्तु शाम होने के चलते फॉल से शव को नहीं निकाला जा सका।

शव मिलने की जानकारी लगते ही गुमशुदा युवक के परिजन पहुंचे और कपड़ों के आधार पर शव की शिनात कर ली। बताया जाता है कि शव लगभग 500 मीटर गहरी खाई में पड़ा है, जिसे निकालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ेगी। पुलिस शुक्रवार सुबह स्थानीय लोगों की मदद से शव निकालने का प्रयास करेगी।

रीवा में जिला रिसोर्स पर्सन बनने का अवसर, पढ़ें पूरी खबर…

गौरतलब है कि राजकुमार विश्वकर्मा पिता छोटेलाल विश्वकर्मा निवासी टीकर थाना गोविंदगढ़ 21 जनवरी से लापता था। उसकी मोटरसाइकिल 22 जनवरी को पुरवा फाल के पास खड़ी मिली थी। परिजनों ने सिविल लाइन थाने में गुमशुदगी दर्ज कराते हुए दुकान संचालक पर हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस से मांग किया था कि दुकानदार और साथी कर्मचारियों से पूछताछ की जाय तो युवक मिल सकता है। इतना ही नहीं, पुलिस अधीक्षक से भी शिकायत की थी।

रीवा के पुरवा फॉल में तैर रहा है लापता युवक का शव, दुकान संचालक पर हत्या का आरोप

बताया जाता है कि युवक बाबा आयरन समान में विगत 10 वर्षों से कार्य कर रहा था, जिसका पारिश्रमिक लगभग ढाई लाख रुपए बकाया था, जिसे दुकानदार नहीं दे रहा था। आशंका है कि पैसे को लेकर दोनों के बीच बातचीत हुई होगी और दुकानदार ने किसी तरह साजिश रचकर उसकी हत्या करा दिया।

कलेक्टर इलैयाराजा टी की जनता से अपील, नव जीवन अभियान में सहयोग करें

फिलहाल पुलिस शव के पोस्टमार्टम होने के बाद ही मामले में कुछ भी नतीजे पर पहुंचने की बात कह रही है। वहीं सेमरिया थाना प्रभारी डीडी पांडेय ने बताया कि शव गहरी खाई में है, शुक्रवार को निकालने का प्रयास किया जाएगा।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story