रीवा

रीवा में पथरी के ऑपरेशन के बाद मरीज की मौत: निजी अस्पताल पर इलाज में लापरवाही का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा

रीवा में पथरी के ऑपरेशन के बाद मरीज की मौत: निजी अस्पताल पर इलाज में लापरवाही का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा
x
रीवा के विहान अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती महिला की मौत के बाद परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया।

रीवा। शहर के विहान अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती महिला की मौत के बाद परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। घटना से काफी देर तक अस्पताल के बाहर बवाल मचा रहा। बाद में पुलिस ने पहुंचकर मामले को शांत कराया। घटना विहान हास्पिटल की है।

विहान हास्पिटल में माधुरी पटेल निवासी भलुआ थाना रायपुर कर्चुलियान को परिजनों ने भर्ती करवाया था। महिला को पथरी की समस्या थी। ऑपरेशन से पहले महिला पूरी तरह से ठीक थी और बोलचाल रही थी। 10 मई को चिकित्सकों ने उसका ऑपरेशन किया, जिसके बाद महिला की हालत बिगड़ गई। चिकित्सकों ने उसको आईसीयू वार्ड में भर्ती करा दिया और वेंटीलेटर पर डाल दिया।

मंगलवार को चिकित्सकों ने महिला की मौत होने की जानकारी दी। इसके बाद परिजन भड़क गए। वे चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगा हंगामा करने लगे। सूचना पर पुलिस पहुंच गई और परिजनों से मांगों के संबंध में चर्चा की। परिजन पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग कर रहे थे। काफी समझाइश के बाद परिजन शांत हुए। बाद में वे घटना की शिकायत थाने में किए बिना ही शव को लेकर चले गए।

चार दिन तक किया गुमराह करने का आरोप

महिला के भाई का आरोप था कि चार दिन तक अस्पताल में उनको गुमराह किया गया। उनका कहना था कि ऑपरेशन के बाद ही मरीज की मौत हो गई थी और वेंटीलेटर पर डालकर हमको गुमराह करते रहे। परिजनों को वार्ड के अंदर नहीं जाने दे रहे थे और बाहर से ही ढुलमुल जानकारी दे रहे थे। कभी हार्ट अटैक तो कभी ब्रेन डेड की बात कहकर गुमराह करते रहे।

Next Story