रीवा

Rewa-Rewanchal Express में यात्रा करने से पहले यात्री हो जाए सावधान, ट्रेंन में अटेंडर मिला शराब के नशे में....जानिए आगे क्या हुआ?

Rewa-Rewanchal Express में यात्रा करने से पहले यात्री हो जाए सावधान, ट्रेंन में अटेंडर मिला शराब के नशे में....जानिए आगे क्या हुआ?
x
Rewa-Rewanchal Express Train News: यात्री गाड़ियों में जब से प्राइवेट कंपनियों का दखल बढ़ा है, तब से यात्रियों को कंई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

Rewa-Rewanchal Express Train News: यात्री गाड़ियों में जब से प्राइवेट कंपनियों का दखल बढ़ा है, तब से यात्रियों को कंई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इसमें सबसे ज्यादा परेशानी एसी कोच के यात्रियों को होती है। क्योंकि यही वो कोच होते हैं जिनमें कंबल, तकिया, भोजन, सफाई आदि के लिए निजी कंपनी को ठेका दिया जाता है।

इसी क्रम में शुक्रवार रात रेवांचल एक्सप्रेस में एक ट्रेन अटेंडेंट शराब के नशे में मिला। इसकी शिकायत आरपीएफ से की गई। शिकायत के बाद ट्रेन अटेंडेंट को आरपीएफ द्वारा ट्रेन से उत्तारकर थाना ले जाया गया। जानकारी अनुसार ट्रेन नंबर 12185 रानी कमलापति रेलवे स्टेशन- रीवा में यह घटना घटी।

अपने पिता को स्टेशन छोड़ने आए युवक ने बताया कि मेरे पिता की सीट रेवांचल एक्सप्रेस के बी-1 कोच में थी। जब मैं उन्हें सीट पर बैठाने के लिए आया तो यहां ट्रेन अटेंडेंट भी मौजूद था। उसके के मुंह से शराब की बदबू आ रही थी। मैंने जब इस संबंध में पूछा तो वह बदतमीजी करने लगा। मैंने युवक की शिकायत के लिए पहले तो ट्रेन के मैकेनिकल स्टाफ को सूचना भेजी, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। अंत में आरपीएफ जवान को शिकायत की। जिसके बाद वह आकर युवक को अपने साथ ले गए।

Next Story