रीवा

रीवा में तीर्थ यात्रियों से भरी बस-ट्रक से टकराई, बनारस से यात्री लौट रहे थे बंगलौर

Rewa Accident News
x

Accident

Rewa Bus Accident News: रीवा के मनगवां हाईवे मार्ग में हुआ भीषण हादसा

Rewa Accident News: रीवा जिले के बनारस-रीवा हाईवे मार्ग में मनगवां के समीप बड़ा हादसा हो गया है और तीर्थयात्रियों से भरी बस ट्रक से टकरा गई। जिससे बस में सवार एक दर्जन यात्री घायल हो गए है। सभी घायलों को ईलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसें की जानकारी लगते ही रीवा कलेक्टर मनोज पुष्प एवं पुलिस कप्तान नवनीत भसीन अस्पताल पहुचे और घायलों के सबंध में जानकारी लेने के साथ ही उन्हे मदद पहुचाई है।

बैंगलोर के रहने वाले है यात्री

बस सवार तीर्थ यात्री कृष्णमूर्ति ने बताया कि वे सभी बंगलौर के रहने वाले है और वराणासी स्थित काशी विश्वनाथ का दर्शन करने के लिए गए हुए थ। उन्होने बताया कि बनारस का भ्रमण करने के बाद वे बंगलौर जाने के लिए निकले थे और लौटते समय हाईवें मार्ग में ट्रक की टक्कर बस में लग जाने से यह हादसा हो गया है। उन्होने बताया कि बस में 49 तीर्थयात्री सवार थें, और इस हादसे में कई यात्री घायल हो गए है। हांलाकि सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे है और उन्हे मामूली चोट लगी है।

रीवा प्रशासन ने बनाई व्यवस्था

रीवा कलेक्टर मनोज पुष्प ने बताया कि हादसे में बस छतिग्रस्त हो गई है। इसमें कोई केजूएलटी नही हुई है। जो भी लोग घायल है उनका इलाज किया जा रहा है। वही दूसरे बस की व्यवस्था बनाई गई है। जिससे सभी यात्रियों को बंगलौर भेजा जा रहा है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story