रीवा

पन्ना के कारोबारी का रीवा में हुआ हीरा चोरी, जांच में जुटी पुलिस

mp news
x
पन्ना (Panna) के हीरा कारोबारी का रीवा (Rewa) में हीरा चोरी हो गया।

Rewa MP News: ऑटो में अक्सर चोरी की घटनांए सामने आती रहती है, लेकिन इस बार जेब कतरो ने हद पार कर दी। जिससे पुलिस की नींद उड़ गई है। जानकारी के अनुसार ऑटो सवार हीरा कारोबारी पन्ना निवासी बिहारी कुन्डोर की जेब से बदमाशों ने बेशकीमती हीरा चोरी कर ली और उन्हे चकमा देकर रफूचक्कर हो गए।

6 लाख से ज्यादा कीमत का हीरा

बताया जा रहा है कि जो हीरा चोरों ने पार कर दिया है उसकी कीमत 6.25 लाख रूपये के लगभग है। पन्ना के हीरा कारोबारी ने पुलिस को बताया कि वह पन्ना से हीरा लेकर रीवा के सर्राफा बाजार में बिक्री करने आया हुआ था। हीरा कारोबारी ने बताया कि वह अपनी पर्स में रूपयों के साथ एक पुड़िया में हीरा रखे हुए थें, ऑटो में उसका पर्स ही चोरों ने चोरी कर लिया है।

ऑटो में हुई वारदात

घटना के सबंध में बताया जा रहा है कि गुरूवार की शाम पन्ना निवासी बिहारी कुन्डोर बस से रीवा पहुंचा और रेलवे मोड़ के पास बने अस्थाई बस स्टैण्ड में बस उतरने के बाद वह एक ऑटो में बैठ कर सर्राफा बाजार जाने के लिए निकला था। व्यापारी ने पुलिस को बताया कि पड़रा के पास ऑटो सवार लोगो ने यह कह कर उसे उतार दिए कि वह आगे अब नहीं जाएंगे और वे सिटी बस से निकल जाए। जिसके बाद उन्होने ऑटो से उसे नीचे उतार दिए।

ऑटों चालकों के निकलते ही जब उसने जेब में हाथ डाले तो उकसे होष उड़ गए। देखा कि जेब में रखे हुए हीरे गायब है। जिसके बाद व्यापारी सिविल लाइन थाना पहुचा और हीरा चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई है।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

हीरा चोरी होने की शिकायत मिलने के बाद सिविल लाइन थाना की पुलिस जांच कार्रवाई में जुट गई। पुलिस रेल्वे मोड़ से मुख्य मार्ग में लगे सीसीटीवी कैमरों से बदमाशों की पहचान करने में लगी हुई है। जिससे वह हीरा चोरी मामले तक पहुच सकें।

वर्जन

पन्ना निवासी एक व्यक्ति ने शिकायत की है कि ऑटो से उसका हीरा चोरी हो गया है। जांच की जा रही है। जल्द ही मामला सामने आएगा।

हीतेन्द्रनाथ शर्मा, थाना प्रभारी सिविल लाइन रीवा।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story