रीवा

रीवा में हवाई फायर से दहशत, बाइकर्स गैंग ने की वारदात

Satna Madhya Pradesh
x
रीवा के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में गोली चलने से दहशत.

रीवा। शहर के विश्वविद्यायल थाना अंतर्गत विभीषण नगर में रविवार की देर शाम गोली चलने की घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत व्याप्त हो गई है। स्थानिय लोगो की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची और घटी घटना को लेकर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि आरोपी बाइक से किराना दुकान पहुचे थें और विवाद करते हुए फायर करना शुरू कर दिए। गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग एकत्रित होने लगे तो आरोपी मौके से फरार हो गए।

उधारी के पैसो को लेकर विवाद

बताया जा रहा है कि विभिषण नगर में धनेन्द्र पांडे अपनी किराना की दुकान संचालित करते है। उन्होने पुलिस को बताया कि बोदाबाग निवासी प्रिंस नामक युवक अपने साथियों के साथ आया और उनसे किराना का सामना मांग रहा था। वह अपने उधारी के पैसे उनसे मागने लगा। जिस पर न सिर्फ विवाद शुरू कर दिया बल्कि ताड़तड़ फायर करना शुरू कर दिया।

बताया जा रहा है कि उक्त क्षेत्र में गोली चलाए जाने की घटनाएं लगातार हो रही है। एक पखवाड़ा पूर्व भी बदमाशों ने हवा में गोली चलाई थी, तो वही एक बार फिर प्रिस एंड कम्पनी ने गोली चलाकर क्षेत्र में अपनी धमक बनाने का प्रयास किया है। बहरहाल किराना व्यापारी की शिकायत पर पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है और जांच के बाद ही पूरा मामला सामने आ पाएगा।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story