रीवा

रीवा में नगर निगम के आउटसोर्स कर्मचारी को स्ट्रीट लाइट सुधारते समय लगा करंट का झटका, हो गई मौत

Sanjay Patel
24 July 2023 12:36 PM GMT
रीवा में नगर निगम के आउटसोर्स कर्मचारी को स्ट्रीट लाइट सुधारते समय लगा करंट का झटका, हो गई मौत
x
Rewa News: मध्यप्रदेश के रीवा में स्ट्रीट लाइट सुधारते समय आउटसोर्स कर्मचारी को करंट का झटका लग गया, जिससे उसकी मौत हो गई। जिसकी सूचना डॉयल 100 को दी गई।

मध्यप्रदेश के रीवा में स्ट्रीट लाइट सुधारते समय आउटसोर्स कर्मचारी को करंट का झटका लग गया, जिससे उसकी मौत हो गई। जिसकी सूचना डॉयल 100 को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया। किंतु वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बिछिया मोहल्ले में हुई घटना

यह घटना बिछिया मोहल्ले के तकिया मोड़ के पास सोमवार की शाम 4 बजे की बताई गई है। घटना के संबंध में सिटी कोतवाली थाना प्रभारी उपनिरीक्षक विजय सिंह बघेल ने बताया कि नगर निगम के आउटसोर्स कर्मचारी की स्ट्रीट लाइट सुधारते समय मौत हो गई। नगर निगम के विद्युत शाखा में तैनात प्रमोद साकेत निवासी महाजन टोला 24 जुलाई की शाम स्ट्रीट लाइट का सुधार कार्य कर रहा था। इसी दौरान उसे अचानक करंट का झटका लग गया। घटना के बाद आनन-फानन में अन्य साथियों द्वारा लाइट बंद कराई गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और प्रमोद को नीचे उतारा गया। पुलिस ने उसे अस्पताल भिजवाया किंतु तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

परिजनों ने लगाया आरोप

रीवा में नगर निगम के आउटसोर्स कर्मचारी की मौत हो गई। बताया गया है कि स्ट्रीट लाइट का सुधार कर रहा था इस दौरान उसको करंट का झटका लग गया और उसने दम तोड़ दिया। आउटसोर्स कर्मचारी की मौत पर उसके परिजनों ने लापरवाही के आरोप भी लगाए हैं। परिजनों का कहना है कि नगर निगम के अफसरों के आदेश पर सोमवार की शाम वह स्ट्रीट लाइट सुधार रहा था। जब बिजली कार्यालय से परमिट लेकर स्ट्रीट लाइट बनाने का काम चल रहा था तब विद्युत लाइन में करंट कैसे दौड़ गया। इस मामले में प्रथम दृष्ट्या विद्युत विभाग की लापरवाही सामने आई है। फिलहाल मृतक के शव को संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय के मर्चुरी में रखवा दिया गया है।

Next Story