रीवा

ऑपरेशन क्लीन रीवा: पुलिस ने 12 घंटे में 154 अपराधियों को दबोचा, गुंडे-बदमाशों को अल्टीमेटम

Operation Clean Rewa
x

रविवार को रीवा जिले में पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन अभियान चलाया और महज 12 घंटे के अंदर कुल 154 अपराधियों को दबोचा.

रविवार को रीवा जिले में पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन अभियान चलाया और महज 12 घंटे के अंदर कुल 154 अपराधियों को दबोचा.

रीवा शहर और देहात के इलाकों में पुलिस ने रविवार को ऑपरेशन क्लीन रीवा अभियान चलाया. अभियान के लिए एसएसपी अनिल सोनकर और मऊगंज एएसपी विवेक कुमार लाल के नेतृत्व में 30 थानों के प्रभारी वारंट तामीली करने के लिए अलग-अलग टीम बनाकर रवाना हुए. पुलिस ने शाम तक 43 स्थाई वारंटियों और 111 गिरफ्तारी वारंटी समेत कुल 154 वारंट तामील कराएं. साथ ही दो सैकड़ा से अधिक गुंडे-बदमाशों को समझाइश भी दी.

रीवा SP विवेक सिंह ने बताया की पिछले कई माह से रविवार की सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक रीवा में ऑपरेशन क्लीन अभियान चलाया जाता रहा है. इस दिन लम्बे समय से फरारी काट रहें स्थाई एवं गिरफ्तारी वारंटियों को गिरफ्तार किया जाता है और न्यायालय में पेश किया जाता है. इसी अभियान के तहत आज भी यह कार्रवाई हुई है. रविवार को जिले के 43 स्थाई वारंटियों और 111 गिरफ्तारी वारंटी समेत कुल 154 वारंट तामील कराएं गए हैं.

वारंट अभियान की निगरानी सिरमौर, मनगवां, मऊगंज, त्योंथर, डभौरा अनुभाग के SDOP सहित DSP हेडक्वार्टर और CSP द्वारा की जाती है.

SP के मुताबिक़, अपराधियों की धड़-पकड़ के लिए सम्बंधित थाना प्रभारियों को पहले ही टास्क दे दिया जाता है. कार्रवाई जल्द पूरी हो सके इसके लिए थानों को अतिरिक्त पुलिस वाहन और बल भी उपलब्ध कराए जाते हैं, जिससे शाम तक 154 आरोपियों तक पुलिस की पहुंच हो सकी है. कई लोगों को थाने में लाकर परेड भी कराई जाती है, गिरफ्तार हुए सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाता है. जिससे समाज में इन अपराधियों और अपराध करने की मानसिकता रखने वाले भय न बना सकें.

Next Story