रीवा

रीवा में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक मृत तीन घायल

रीवा में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक मृत तीन घायल
x
रीवा जिले में बुधवार को आकाशीय बिजली की चपेट में आने से जहां एक युवती की मौत हो गई वही तीन लोग झुलस गए।

रीवा जिले में बुधवार को आकाशीय बिजली की चपेट में आने से जहां एक युवती की मौत हो गई वही तीन लोग झुलस गए। घायलों को मऊगंज चिकित्सालय में भर्ती कर उनका ईलाज किया जा रहा है। घायलों की हालत सामान्य बनी हुई है।

इसकी हुई मौत

बताया गया है कि मऊगंज थाना अंतर्गत पन्नी पथरिहा निवासी सुषमा मिश्रा पत्नी रामाश्रय मिश्रा 20 वर्ष बीती शाम अपने घर के बाहर खड़ी हुई थी। इसी दरमियान बारिस होने लगी। अचानक से तेज आवाज के साथ आकाशीय बिजली महिला पर जा गिरी। परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला उन्होने महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मऊगंज ले जाने की व्यवस्था की। अस्पताल पहुंची महिला को चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया।

बाइक सवार पर हुए घायल

आकाशीय बिजली की चपेट में दो बाइक सवार आए हैं। बताते हैं कि क्षेत्र के पन्नी मोड़ के समीप बुधवार की शाम आकाशीय बिजली की चपेट बाइक सवार दो युवक आ गए। दोनो युवक अलग-अलग बाइक में सवार थे। पन्नी मोड़ के ओव्हर ब्रिज के समीप तेज आवाज के साथ गिरी आकाशीय बिजली की चपेट में अलग-अलग बाइक में सवार युवक आ गए। घायल बाइक सवार राजबहोर कोल निवासी बरहटा और प्रकाश शुक्ला निवासी पताई थाना लौर को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

मकान में गिरी आकाशीय बिजली

आकाशीय बिजली गिरने की तीसरी घटना मऊगंज थाना क्षेत्र के माचखोहर गांव की है। बताया गया है कि गांव के एक मकान में गिरी आकाशीय बिजली के कारण 13 वर्षीय किशोरी झुलस गई। परिजनां को जैसे ही घटना का पता चला वह किशोरी को लेकर अस्पताल पहुंचे। चिकित्सालय में भर्ती किशोरी की हालत सामान्य बनी हुई है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story