रीवा

रीवा में बह चली एक करोड़ कीमती शराब, प्रशासन ने चलवाया बुल्डोजर

Rewa MP News
x
Rewa MP News: रीवा प्रशासन ने एक करोड़ कीमत की शराब को कराया नष्ट

रीवा। चलाए जा रहे नशा मुक्ति अभियान की एक झलक रीवा प्रशासन में उस समय देखी गई जब एक करोड़ कीमत की शराब पर बुल्डोजर चला दिया गया। प्रशासन की यह कार्रवाई शुक्रवार को शहर से लगे हुए करहिया में की गई हैं। जहाँ जिले भर में जब्त तकरीबन 1 करोड़ कीमत की शराब को नष्ट करने की कार्रवाई की गई है। इस कार्रवाई के दौरान स्वयं कलेक्टर मनोज पुष्प, पुलिस कप्तान नवनीत भसीन, आबकारी अधिकारी सहित जिले के आला अफसर मौजूद रहे।

शराब तस्करों से की गई थी जब्त

कलेक्टर मनोज पुष्प ने बताया कि जिले के प्रत्येक तहसील स्तर पर शराब जब्त की गई थी। जिसे एक साथ नष्ट करने की कार्रवाई की जा रही है तो वही शराब तस्करों के वाहनों को भी राजसात किया जा रहा है। जिससे अवैध शराब पर लगाम लगाई जा सके।

10 वर्षो में जब्त की गई थी शराब

करहिया मंडी के समीप जो शराब नष्ट की गई है उसे जिले की पुलिस ने तकरीबन 10 वर्षो में जब्त की थी। जब्त शराब व्यापक पैमाने पर स्टोर थी। जिसे नष्ट करने की कार्रवाई की गई है।

पहली बार हुई ऐसी कार्रवाई

रीवा में शराब को लेकर इस तरह की शायद पहली कार्रवाई की गई है। जिसमें एक करोड़ कीमत की शराब पर एक साथ बुल्डोजर चलाया गया हो। प्रशासन का मानना है कि इससे नशा मुक्त अभियान को बल मिलेगा। तो वही मालखाने खाली हो सकेगे।

वर्जन

जिले भर में जब्त शराब को नष्ट करने की कार्रवाई एक ही स्थान में की गई है। नष्ट की गई शराब की कीमत एक करोड़ के लगभग हैं। नशा मुक्त अभियान को इससे बल मिलेगा।

मनोज पुष्प, कलेक्टर रीवा।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story