रीवा

रीवा जिले में नशीली सिरप के साथ एक आरोपी पकड़ाया, दूसरे की तलाश में जुटी पुलिस

Sanjay Patel
30 Sep 2023 6:55 AM GMT
रीवा जिले में नशीली सिरप के साथ एक आरोपी पकड़ाया, दूसरे की तलाश में जुटी पुलिस
x
Rewa News: एमपी के रीवा जिले में बाइक से नशीली सिरप की तस्करी कर रहे एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है। इस कार्रवाई को लौर थाना पुलिस ने अंजाम दिया।

एमपी के रीवा जिले में बाइक से नशीली सिरप की तस्करी कर रहे एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है। इस कार्रवाई को लौर थाना पुलिस ने अंजाम दिया। पुलिस द्वारा तमरी ओवर ब्रिज पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को दबोच लिया गया। जिसके पास काफी संख्या में नशीली कफ सिरप बरामद हुई है। जबकि दूसरा आरोपी मौके का फायदा उठाते हुए भागने में कामयाब हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

220 शीशी मिली नशीली सिरप

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लौर थाना अंतर्गत तमरी ओवर ब्रिज में आरोपी को दबोचा गया। जिस के पास से 220 शीशी नशीली सिरप बरामद हुई है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि बीती रात मुखबिर से सूचना मिली थी कि तमरी ओव्हर ब्रिज के नीचे दो युवक बाइक से नशीली सिरप लेकर खड़े हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर दबिश दी और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

दूसरा आरोपी भाग निकला

बताया गया है कि कार्रवाई के दौरान पुलिस को दो युवक संदिग्ध अवस्था में दिखे, जब तक पुलिस उन तक पहुंच पाती तब तक एक आरोपी मौके से भाग निकला, जबकि दूसरा आरोपी पुलिस के हाथ लग गया। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से दो झोले बरामद हुए। जिसमें उसने 220 शीशी नशीली सिरप छिपाकर रखी हुई थी। पकड़े गये आरोपी की पहचान रजनीश लोनिया पुत्र भूरा लोनिया 19 वर्ष निवासी दुआरी थाना गुढ़ के रूप में की गई है। पुलिस द्वारा उसके साथ इस कार्य में शामिल दूसरे आरोपी के संबंध में पूछताछ की गई। पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में जुट गई है। जबकि पकड़े गए आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। यहां पर यह बता दें कि पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद नशीली कफ सिरप के कारोबार पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। आए दिन इस तरह के मामले प्रकाश में आते ही रहते हैं।

Next Story